A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Brahmastra: आलिया-रणबीर की रोमांटिक फोटो आई सामने, फिर चुरा लिया दिल!

Brahmastra: आलिया-रणबीर की रोमांटिक फोटो आई सामने, फिर चुरा लिया दिल!

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक रोमांटिक फोटो सामने आई है। फोटो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। फैंस इस पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं।

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Romantic Photo From Brahmastra Movie- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया-रणबीर की फोटो

Highlights

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रोमांटिक फोटो देखें
  • फोटो में आलिया और रणबीर एक गेट के आमने-सामने हैं खड़े
  • आलिया और रणबीर कपूर की फोटो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक रोमांटिक फोटो सामने आई है। फैंस उनकी इस फोटो को पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शेयर हो रही तस्वीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की है जिसमें आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री नजर आ रही है। दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। उनकी इसी अदा को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फोटो में आलिया और रणबीर एक गेट के आमने-सामने खड़े हैं। दोनों एक दूसरे की नजरों में डूबे हुए दिख रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी थाम रखा है। दोनों को प्यार में डूबा देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं। बता दें, 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर-आलिया के किरदार का नाम शिवा और ईशा बताया जा रहा है।

आलिया और रणबीर कपूर की फोटो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस उनकी फोटो में कमेंट भी खूब कर रहे हैं। साथ ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए फैंस की बेताबी भी साफ नजर आ रही है।

यहां देखें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो-

 IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल
 

जान लें, 'ब्रह्मास्त्र' पर लगभग छह सालों से काम किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन आदि अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। उम्मीद है कि फिल्म इस साल रिलीज हो जाए।

बता दें, आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' आने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। आलिया भट्ट के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। अनुमान है कि फिल्म कमाई के मामले में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाता' का गाना लीक, चोरी करने वाले के लिए लिखा नोट

Latest Bollywood News