Friday, March 29, 2024
Advertisement

महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाता' का गाना लीक, चोरी करने वाले के लिए लिखा नोट

Sarkaru Vaari Paata Song Leak: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाता' का एक गाना लीक हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 13, 2022 15:28 IST
Sarkaru Vaari Paata Song  Kalaavathi Leak - India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'सरकारू वारी पाता' का गाना

Highlights

  • महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाता' का गाना लीक
  • वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज होने वाला था ये गाना
  • म्यूजिक डायरेक्टर ने शेयर किया अपना दुख

Sarkaru Vaari Paata Song Leak: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाता' का एक गाना लीक हो गया है। शुक्रवार को गाने का प्रोमो रिलीज किया गया था जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। गाने को वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया जाना था, मगर ऑनलाइन लीक होने के कारण प्लान पर पानी फिर गया है। इसको लेकर फिल्म निर्माता दुखी हैं।

संगीत निर्देशक थमन ने ट्विटर पर एक वॉयस नोट में अपना दुख शेयर किया। उन्होंने कहा, मैं बहुत दुखी हूं। मुझे नहीं पता कि क्या कहूं। हमने इसके लिए इस वीडियो पर छह महीने से अधिक समय तक कड़ी मेहनत की थी। इस गाने की शूटिंग के दौरान हमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हमने दिन-रात काम किया है, और हमें कोरोना से भी जूझना पड़ा।

यह भी कहा कि, "मैं इस नोट को सार्वजनिक डोमेन में क्यों पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि जिस व्यक्ति ने यह किया है वह जानता है कि चोरी क्या है। हम बहुत सावधान थे। इस वीडियो पर 1,000 लोगों ने काम किया था।"

Love Hostel: सामने आया विक्रांत मैसी का डरावना Look, देखिए PHOTO

सिड श्रीराम द्वारा गाए गाने 'कलावती' का प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा ता। थमन द्वारा धुन पर सेट, 'कलावती' शीर्षक वाले गीत में अनंत श्रीराम के बोल हैं और प्रशंसकों द्वारा इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। प्रोमो को ही यूट्यूब पर छह मिलियन से अधिक बार देखा गया था।

Badhaai Do Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ी कमाई, राजकुमार-भूमि की ने कमाए इतने करोड़

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement