Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Badhaai Do Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ी कमाई, राजकुमार-भूमि की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें

Badhaai Do Box Office Collection Day 2: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' ने दूसरे दिन थोड़ी संतोषजनक कमाई की है। फिल्म से अब कमाई की उम्मीद बंधती नजर आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2022 18:14 IST
Badhaai Do Box Office Collection Day 2 Rajkummar Rao Bhumi Pednekar film expecting growth This Weeke- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फाइल फोटो

Highlights

  • फिल्म ने पहले दिन कमाए थे सिर्फ 1.65 करोड़
  • दूसरे दिन बधाई दो की कमाई ने बढ़ाई उम्मीदें
  • शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर संतोषजनक कमाई की

Badhaai Do Box Office Collection Day 2: कोरोना की तीसरी लहर से थोड़ी राहत मिलने के बाद फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। शुक्रवार को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' को रिलीज किया गया। फिल्म कमाई के मामले में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। कमाई के मामले में 'बधाई दो' फिल्म पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन सही रही।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 'बधाई दो' ने दूसरे दिन शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर संतोषजनक कमाई की है। 64.85% का ग्रोथ दिख रहा है। शनिवार को फिल्म ने कुल 2.72 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से रविवार को भी फिल्म से कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। इस तरह से फिल्म ने करीब 4 करोड़ की कमाई कर ली है।

पहले दिन फिल्म ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। निराशाजनक शुरुआत के कारण फिल्म निर्माताओं को झटका लगा होगा। मगर अब फिल्म से कमाई की उम्मीद जताई जा रही है। देखना है कि वीकेंड पर फिल्म कमाई के मामले में कितना कमाल दिखा पाती है।

Badhaai Do Box Office Collection Day 1: उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन पाने में नाकाम रही राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की फिल्म

'बधाई दो' के जरिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं। इनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है लेकिन फिल्म की कहानी सिनेमाघरों तक लोगों को लेकर नहीं आ पा रही है। राजकुमार और भूमि के अलावा, इसमें सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकार शामिल हैं।

Love Hostel: सामने आया विक्रांत मैसी का डरावना Look, देखिए PHOTO

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement