A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 1 Years Of Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा हुआ एक साल, फिल्म के निर्माता अयान मुखर्जी ने यूं मनाया जश्न

1 Years Of Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा हुआ एक साल, फिल्म के निर्माता अयान मुखर्जी ने यूं मनाया जश्न

1 Years Of Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को 1 साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Brahmastra 1 year completed- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'ब्रह्मास्त्र' को पूरा हुआ एक साल

1 Years Of Brahmastra:  'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभिनय किया था।वहीं फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसी शानदार स्टारकास्ट थी साथ ही किंग खान शाहरुख खान भी इस फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आए थे। इन सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने आज अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया हैं।

अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र को 1 साल पूरा होने पर दी बधाई

अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पहला जन्मदिन मुबारक हो, ब्रह्मास्त्र! आपकी सारी रचनात्मकता, कड़ी मेहनत और फिल्म-निर्माण तथा जीवन के सभी सबकों के लिए धन्यवाद! पी.एस.: ब्रह्मास्त्र यात्रा के अगले चरण की कुछ प्रारंभिक कलाकृतियां थोड़ी देर में शेयर करूंगा।' अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र की पहली सालगिरह पर फिल्म निर्माण में सभी कड़ी मेहनत, रचनात्मकता और सबक के लिए फिल्म को धन्यवाद दिया। 

करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

अयान मुखर्जी के बाद, निर्देशक करण जौहर ने भी ब्रह्मास्त्र के लिए एक नोट लिखा। करण ने लिखा- 'आज हम प्रेम के इस परिश्रम के एक वर्ष का जश्न मना रहे हैं। सचमुच, एक अनुभव... एक सफर... एक कहानी जो दिल और आत्मा से कही गई है। बड़े पर्दे पर जादू दिखाने के लिए अपना सबसे बेस्ट देने वाले लोगों की एक सेना। लव और लाइट की शक्ति हमेशा चमकती रहेगी!!! #ब्रह्मास्त्र।' वहीं अब फैंस इस फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

जल्द लेकर आएंगे फिल्म का दूसरा पार्ट

बता दें कि ब्रह्मास्त्र फ्रेंचाइजी का पहला भाग बेहद सफल रहा और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसकी रिलीज के तुरंत बाद, देश भर से फैंस ने और अधिक की मांग की। अयान मुखर्जी के शेयर किए गए वीडियो में फ्रेंचाइजी के अगले दो भागों पर अपडेट देते हुए कहा गया है कि ब्रह्मास्त्र भाग दो और तीन का काम जारी है। विशेष रूप से, इस साल की शुरुआत में, अयान ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था और कहा था कि फ्रेंचाइजी के अगले दो भाग 'पहले भाग की तुलना में बड़े और अधिक महत्वाकांक्षी होंगे और दोनों फिल्में एक साथ बनाई जाएंगी इसलिए दर्शकों को इस इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा।

 

‘जवान’ में शाहरुख खान की मां के किरदार में रिद्धि डोगरा नहीं करना चाहती थीं काम, इस वजह से बदला अपना फैसला

मृणाल कुलकर्णी से लेकर कृतिका देसाई तक, जानिए 90 के दशक की ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं

56 साल में भी यंग दिखते है अक्षय कुमार,अपने से आधी उम्र जितनी हसीनाओं संग ऑनस्क्रीन हो जाते हैं फिट

 

 

 

Latest Bollywood News