A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गंगूबाई की नकल करती बच्ची के वीडियो पर आया आलिया भट्ट का जवाब, जानिए क्यों वायरल हो रहा ये Video

गंगूबाई की नकल करती बच्ची के वीडियो पर आया आलिया भट्ट का जवाब, जानिए क्यों वायरल हो रहा ये Video

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को लेकर लगातार विवाद घिरा हुआ है। बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक बच्ची मुंह में बीड़ी लिए नजर आई थी।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : PEN STUDIOS Alia Bhatt

Highlights

  • संजय लीला भंसाली फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।
  • फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर रील्स की बाढ़ सी आ गई थी। बता दें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में एक सेक्स वर्कर पर आधारित है।

फिल्म के ट्रेलर को लेकर तब विवाद छिड़ गया, जब एक कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर छोटी बच्चियों द्वारा रील्स बनाने जाने को लेकर अपना विरोध जताया। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "सरकार को उन सभी माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो एक वेश्या और दलाल की बायोपिक को बढ़ावा देने के लिए कम उम्र के बच्चों का शोषण कर रहे हैं।'' कंगना ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी पोस्ट में टैग किया है।

एक फॉलो-अप पोस्ट में, कंगना ने लिखा, "क्या इस बच्चे को एक सेक्स वर्कर की नकल करते हुए मुंह में बीड़ी लेकर कच्चे और अश्लील संवाद करना चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में बच्ची को सेक्शुलाइज करना ठीक है? सैकड़ों अन्य बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।"

अब कंगना के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट का बयान आया है। एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, "मुझे वो वीडियो क्यूट लगा। इसे देख कर मुझे ऐसा लगता है कि वीडियो किसी बड़े की मौजूदगी में नहीं बनाई गई होगी। अगर उनके बड़े वहां मौजूद हैं  और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं लगती, तो हमें भी इससे कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।"

यहां पढ़ें

नई बहू का सास शबाना आजमी ने किया वेलकम, शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

चर्चित फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का बनेगा हिंदी रिमेक, सान्य मल्होत्रा निभाएंगी लीड किरदार

Latest Bollywood News