A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इसीलिए नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी, अब सामने आई एक्ट्रेस से जुड़ी ये परेशानी, जानें वजह

इसीलिए नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी, अब सामने आई एक्ट्रेस से जुड़ी ये परेशानी, जानें वजह

चूड़ा सेरेमनी में दुल्हन को कम से कम 40 दिनों तक चूड़ा पहनकर रहना होता है।

alia bhatt and ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : INST ALIA alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया भट्ट आधिकारिक तौर पर अब मिसेज कपूर बन गई हैं। रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को शादी की। शादी के बाद से अब तक सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और शादी से जुड़ी कई तरीके की बातें सामने आ रही हैं। शादी के दौरान सभी रस्मों को बखूबी निभाया गया, फिर वो चाहे हल्दी सेरेमनी हो या मेहंदी का कार्यक्रम, लेकिन इस दौरान जो रस्म रह गई वो थी चूड़ा सेरेमनी की। शादी के पहले खबरें आ रही थीं कि आलिया की चूड़ा सेरेमनी भी होगी, लेकिन बाद में इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया।

रणबीर-आलिया को एनिमल वेलफेयर एनजीओ ने गिफ्ट में दिए रेस्क्यू किए गए दो घोड़े

वैसे तो पंजाबी वेडिंग में चूड़ा सेरेमनी काफी अहम मानी जाती है पर आलिया की शादी में चूड़ा सेरेमनी नहीं की गई अब इसके पीछे की वजह सामने आई है। दरअसल में इसके पीछे की वजह आलिया का हॉलीवुड डेब्यू है। 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के दिन सुबह आलिया भट्ट की चूड़ा सेरेमनी नहीं हुई थी। चूड़ा सेरेमनी में दुल्हन को कम से कम 40 दिनों तक चूड़ा पहनकर रहना होता है और एक्ट्रेस जल्द ही अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, जिसकी वजह से वह 40 दिनों तक चूड़ा नहीं पहन पातीं इस वजह से ये रस्म नहीं की गई।

Lock Upp: तुषार कपूर के साथ शो में एंट्री करेंगी एकता कपूर

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने घर की बालकनी में शादी की। रोमांटिक अंदाज़ में रणबीर कपूर आलिया को गोद मे उठाकर ले गए। शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। 5 साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में चल रहे इस स्टार कपल ने पंजाबी रीति- रिवाज में शादी की। जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे।  

Latest Bollywood News