Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Lock Upp: तुषार कपूर के साथ शो में एंट्री करेंगी एकता कपूर

एकता कपूर ऑल्ट बालाजी के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए तुषार कपूर और दिव्या अग्रवाल के साथ निडर रियलिटी शो 'लॉक अप' में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2022 23:37 IST
Ekta Kapoor and Tusshar Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ EKTARKAPOOR/ TUSSHAR KAPOOR Ekta Kapoor and Tusshar Kapoor

एकता कपूर ऑल्ट बालाजी के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए तुषार कपूर और दिव्या अग्रवाल के साथ निडर रियलिटी शो 'लॉक अप' में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एकता अपने भाई तुषार और दोस्त दिव्या के साथ 'लॉक अप' प्रतियोगियों के साथ इस अवसर का जश्न मनाती नजर आएंगी।

शो ने 200 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है और दर्शकों के लिए मनोरंजक तत्वों के कारण सभी का ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें न केवल प्रतियोगियों के बीच झगड़े या बहस शामिल है, बल्कि उनकी भावनात्मक उथल-पुथल भी सामने आती है। यह खेल में बने रहने के लिए एक दूसरे के साथ शो के भीतर अपने रिश्ते को सुधारने के बारे में भी है।

कानपुर की सड़कों पर बुलेट दौड़ाते दिखे वरुण धवन, शुरू ही फिल्म 'बवाल' की शूटिंग

एकता कैदियों के साथ बातचीत करेंगी और उनके साथ कुछ मजेदार गतिविधियों की भी योजना बनाई है।

इस बीच कई कार्य भी हैं, जो शारीरिक श्रम से शुरू होते हैं, जिसके दौरान कैदी या कैदियों को गोबर के उपले बनाने के लिए कहा जाता था। हारने वाले ब्लॉक को अपने बर्तन साफ करने होंगे। टास्क के दौरान जीशान खान को गोबर और उसकी महक को एडजस्ट करने में दिक्कत होती है। एक भीषण लड़ाई के बाद, बाएं ब्लॉक ने श्रम जीत लिया, और करणवीर और अंजलि को बर्तन धोने की सजा दी जाती है।

'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

इनपुट - आईएएनएस

Asha Bhosle के बेटे Anand Bhosle की अचानक तबीयत हुई खराब, दुबई के एक अस्पताल में चल रहा इलाज

Ranbir-Alia Wedding: छैय्या छैय्या गाने पर स्टार कपल के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement