Asha Bhosle के बेटे Anand Bhosle की अचानक तबीयत हुई खराब, दुबई के एक अस्पताल में चल रहा इलाज

मशहूर गायिका आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले को दुबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले आनंद जमीन पर गिर गए थे जिससे उन्हें हल्की चोंट भी आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2022 17:11 IST
Asha Bhosle with son Anand - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ASHA.BHOSLE Asha Bhosle with son Anand 

Highlights

  • रिपोर्ट के अनुसार आनंद को आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।
  • आशा भोसले अपने बेटे की देखभाल के लिए दुबई में ही रहेंगी।

मशहूर गायिका आशा भोसले के बेटे आनंद भोसले को दुबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले आनंद जमीन पर गिर गए थे जिससे उन्हें हल्की चोंट भी आईं। लेकिन अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार आनंद को आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि चक्कर आने की वजह से वह जमीन पर गिर गए थे और उन्हें कुछ चोटें आईं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के वक्त आशा दुबई में थी।

रिपोर्ट के मुताबिक आशा भोसले अपने बेटे की देखभाल के लिए दुबई में ही रहेंगी और बेटे के पूरी तरह ठीक होने के बाद ही मुंबई लौटेंगी। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि इस घटना की खबर ने मंगेशकर और भोंसले परिवारों को एक बड़ा झटका दिया है। हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Ranbir-Alia Wedding: छैय्या छैय्या गाने पर स्टार कपल के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखिए वीडियो

आनंद, आशा भोसले के दूसरे बेटे हैं 

आनंद, आशा भोसले के दूसरे बेटे हैं। आनंद ने व्यवसाय और फिल्म निर्देशन की पढ़ाई की है। महान गायिका ने 2015 में अपने बड़े बेटे हेमंत को कैंसर से खो दिया था। विकिपीडिया की रिपोर्ट के अनुसार,आशा की एक बेटी वर्षा भी थी, बेटी वर्षा की भी 2012 में मौत हो गई थी, उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। ये सभी बच्चे गणपतराव भोसले के साथ आशा के बच्चे थे। दोनों की शादी 11 साल तक चली थी। बाद में आशा ने आरडी बर्मन से शादी कर ली।

इस बीच, आशा अपनी बड़ी बहन लता मंगेशकर के खोने से अभी भी उबर रही है। महान सिंगर लता मंगेशकर का निधन इस साल फरवरी में हो गया। हाल ही में मुंबई के दीनानाथ मंगेशकर नाट्यमंदिर हॉल में अपनी दिवंगत बहन लता मंगेशकर की फोटो लगाने की रस्म के दौरान आशा फूट-फूट कर रो पड़ी थीं। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी में 7 नहीं 4 फेरे लिए, एक्ट्रेस के भाई का खुलासा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन