A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सारे भक्त गरीब हो गए, इसलिए फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज और धाकड़', KRK के इस बयान पर भड़के अक्षय कुमार के फैंस

'सारे भक्त गरीब हो गए, इसलिए फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज और धाकड़', KRK के इस बयान पर भड़के अक्षय कुमार के फैंस

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कामयाब होने के लिए मशक्कत करती नजर आ रही है। 

अक्षय कुमार, केआरके और कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार, केआरके और कंगना रनौत

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों की तरफ से इस फिल्म को मिला जुला असर देखने को मिला है। फिल्म के प्रदर्शक की बात करें तो बड़े स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

बॉक्स ऑफिस पर सम्राट पृथ्वीराज की परफॉर्मेंस को लेकर केआरके ने सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है। अपने ट्वीट के जरिए केआरके ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का भी मजाक उड़ाया है। ट्वीट करते हुए केआरके ने कहा, "धाकड़ और सम्राट पृथ्वीराज क्यों फ्लॉप हुईं? क्योंकि सभी भक्त गरीब हो गए हैं और अब उनके पास फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। इसलिए वह सभी सिर्फ सोशल मीडिया पर ही समर्थन कर सकते हैं।"  

केआरके के ट्वीट को लेकर अक्षय कुमार ने फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अपने ट्वीट में एक यूजर ने लिखा, कभी अपने बारे में सोच लिया करो, हमेशा क्यों दूसरे के बारे में सोचते हो?" वहीं  दूसरे यूजर ने लिखा, "कभी तो किसी के बारे में अच्छा कह लिया करो।"

बता दें सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के कलेक्शन में रविवार को अच्छी संख्या में वृद्धि हुई। शुरुआती दो दिनों में इस फिल्म ने 23.30 करोड़ रुपये की कमाई। वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म का आंकड़ा बॉक्स ऑफिस पर 16-17 करोड़ रुपये के बीच रहा। 

ये भी पढ़ें - 

Jawan First Poster Out: शाहरुख खान ने रिलीज किया फिल्म 'जवान' का पहला पोस्टर

कार्तिक आर्यन हुए कोविड पॉजिटिव, IIFA 2022 में होने वाले थे शामिल

Kartik Aaryan के बाद अब Aditya Roy Kapur भी आए कोरोना की चपेट में, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटीन

Latest Bollywood News