Jawan First Poster Out: शाहरुख खान ने रिलीज किया फिल्म 'जवान' का पहला पोस्टर

Jawan First Poster Out: फिल्म के पहले पोस्टर में शाहरुख खान घायल रूप में दिखाई दे रहे हैं। जहां उनके चेरहे पर पट्टियां बधी नजर आ रही है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: June 04, 2022 22:38 IST
Jawan First Poster Out- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/SHAH RUKH KHAN Jawan First Poster Out

Highlights

  • शाहरुख खान की फिल्म के पोस्टर को लोग पसंद कर रहे हैं
  • फैंस लंबे वक्त से रुपहले पर्दे पर शाहरुख खान का इंतजार कर रहे हैं  

Jawan First Poster Out: शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'जवान' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके टीज़र रिलीज के एक दिन बाद, अभिनेता ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया। इसे रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट का स्पेशल प्रोजेक्ट माना जा रहा है। पोस्टर में शाहरुख अपने घायल और लिपटे हुए लुक में दिख रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पर, शाहरुख ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर निर्माताओं को धन्यवाद दिया।

यहां देखें पोस्टर

 जवान का निर्देशन एटली कर रहे हैं। एटली साउथ के मशहूर डायरेक्टर हैं जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें राजा रानी, थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी कुछ फिल्मों का नाम शामिल हैं। अब एटली शाहरुख खान के साथ जवान में अपना जादू बिखरने के लिए तैयार हैं।

फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था, अब फिल्म से किंग खान का लुक सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को एक रफ बैकड्राप के बीच, घायल और पार्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। लार्जर दैन लाइफ एक्शन एंटरटेनर फिल्म 2 जून 2023 को दुनिया भर में 5 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

यहां देखें टीजर

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, "जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीज़र सिर्फ एक शुरुआत है और आने वाले समय की झलक देता है।"

जवान बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एटली ने कहा, “जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।"

जवान को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। जवान 2 जून 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी।

इस फिल्म के ऐलान के साथ, शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों, डंकी, पठान और अब जवान के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें - 

Major Movie Review: Adivi Sesh की फिल्म 'मेजर' को मिला धमाकेदार रिस्पॉन्स

Samrat Prithviraj Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म को मिल रहा है जबरदस्त प्यार

Jiah Khan Death Anniversary: रातों-रात मिली शोहरत, फिर भी कर लिया सुसाइड, आज तक नहीं सुलझी मौत की गुत्थी

Latest Bollywood News

navratri-2022