Friday, April 26, 2024
Advertisement

Samrat Prithviraj Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म को मिल रहा है मिला जुला रिस्पॉन्स

यूएई स्थित फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने हाल ही में ट्विटर पर 'सम्राट पृथ्वीराज' की पहली समीक्षा साझा की। उन्होंने ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा के लिए सभी की प्रशंसा की।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 03, 2022 12:02 IST
Samrat Prithviraj Movie Review- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MANUSHI_CHHILLAR Samrat Prithviraj Movie Review

Samrat Prithviraj Movie Review:  अपने दमदार अभिनय से सबको प्रभावित करने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसमें मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद भी भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। ये फिल्म शक्तिशाली राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। 

 पहले दिन से ही विवादों में घिरी हुई है फिल्म 

सिनेमाघरों में आने से पहले, कभी कुछ सीन्स को लेकर तो कभी डायलॉग के कारण फिल्म लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई थी। इसके अलावा विवादों भारतीय शासक के वंश से लेकर श्री राजपूत करणी सेना की शीर्षक परिवर्तन की मांग तक, फिल्म को काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इसका कोई खास असर फिल्म पर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है और अक्षय कुमार की फिल्म को ट्विटर पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिसे देखकर यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर लेगी।

उमैर संधू ने फिल्म की पहली समीक्षा साझा की

यूएई स्थित फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने हाल ही में ट्विटर पर 'सम्राट पृथ्वीराज' की पहली समीक्षा साझा की। उन्होंने ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा के लिए सभी की प्रशंसा की और फिल्म के कई पहलुओं की प्रशंसा की और कहा कि 'पेड मीडिया से नफरत करने वालों के लिए बड़ा थप्पड़! 'सम्राट पृथ्वीराज' आपके दिमाग को खोल देगा। भारत में अब तक के सर्वश्रेष्ठ पीरियड ड्रामा में से एक। अक्षय कुमार इस भूमिका को निभाने के लिए पैदा हुए हैं और उन्होंने इसे इतनी सटीकता, इतने सधे हुए अंदाज में ये किरदार निभाया है कि मुझे विश्वास है कि फिल्म देखने के बाद भी आपका दिल नहीं भरेगा, आप और देखना चाहेंगे।'

'सम्राट पृथ्वीराज' के रिलीज होते ही इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों ने फिल्म के लिए अपने रिएक्शन ट्विटर पर साझा किए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं फैंस ने फिल्म पर कैसे रिएक्ट किया है।

ये भी पढ़ें - 

कुवैत और ओमान के बाद अब इस देश ने भी 'सम्राट पृथ्वीराज' की रिलीज पर लगाया बैन

सीएम योगी ने यूपी में टैक्स फ्री की अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज', अमित शाह ने पत्नी संग देखी फिल्म

सीएम योगी अपने मंत्रियों के साथ देखेंगे अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement