A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की ग्रैंड वेडिंग के लिए इटली रवाना हुए अल्लू अर्जुन, परिवार के साथ आए नजर

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की ग्रैंड वेडिंग के लिए इटली रवाना हुए अल्लू अर्जुन, परिवार के साथ आए नजर

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी को अपने बच्चों के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वह अपने परिवार के साथ वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के लिए इटली जा रहे थे।

Allu Arjun, Varun Tej, Lavanya Tripathi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अल्लू अर्जुन परिवार के साथ

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली पहुंच चुके हैं। वहीं जैसे-जैसे वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी का दिन नजदीक आ रहा है। उनके परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर अल्लू-कोनिडेला परिवार में भी उनकी ग्रैंड वेडिंग का माहौल जोरों पर देखने को मिल रहा है। वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी 1 नवंबर को इटली में होने वाली है। शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ है। 

अल्लू अर्जुन परिवार के साथ आए नजर 
पवन कल्याण और उनकी पत्नी अन्ना लेजनेवा, नितिन और शालिनी सहित परिवार के कई सदस्यों शादी के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं हाल ही में एयरपोर्ट पर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की ग्रैंड वेडिंग के लिए अल्लू अर्जुन को उनके परिवार के साथ कुल अंदाज में इटली रवाना होते देखा गया। पुष्पा एक्टर का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों को भी उनका लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

अल्लू अर्जुन का स्टाइलिश लुक 
वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। दोनों की सगाई में अल्लू अर्जुन और रामचरण का परिवार ने भी शिरकत की थी। वहीं शादी के पहले वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर चुके हैं। वहीं हैदराबाद एयरपोर्ट पर अल्लू अर्जुन ऑल ब्लैक आउटफिट में परिवार के साथ नजर आ रहे हैं और स्नेहा रेड्डी को डेनिम पैंट और काले क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट पहने देखा गया। बच्चे भी ऑल-ब्लैक लुक में ट्विनिंग कर रहे थे।

वरुण-लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी
शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या ने प्री-वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी अल्लू सिरीश ने अपने घर पर होस्ट की थी, जहां वरुण और लावण्या के फैमिली मेंबर्स के अलावा मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नितिन, स्नेहा रेड्डी, अल्लू सिरीश,नितिन की पत्नी शालिनी, रितु वर्मा, उपासना, पांजा वसिहनव तेज, साई धर्म तेज और निहारिका कोनिडेला शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में दिखेगा तीन का तड़का, सलमान खान के साथ दिखेंगे 2 नए होस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हर्षद चोपड़ा ने लीप के पहले शेयर किया खास वीडियो, देख अभिमन्यु-अक्षरा की आ जाएगी याद

फिल्म UT 69 को बायकॉट करने पर भड़के शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, कही ये बड़ी बात

 

 

Latest Bollywood News