A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Brahmastra Amitabh Bachchan Look: हाथ में शस्त्र-चेहरे पर तेज़, रौद्र रूप में नजर आए महानायक

Brahmastra Amitabh Bachchan Look: हाथ में शस्त्र-चेहरे पर तेज़, रौद्र रूप में नजर आए महानायक

फिल्म ब्रह्मास्त्र से अमिताभ बच्चन का लुक आउट कर दिया गया है। फिल्म के पोस्ट पर में महानयाक का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। साथ ही फिल्म में बिग बी एक गुरू की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जो अपनी शक्तियों से बुरी ताकत का सामना करेंगे।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM, AMITABHBACHCHAN, KARANJOHAR Amitabh Bachchan

Brahmastra : बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस दिल थामें लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे हैं। हांलाकि फिल्म मेकर्स अब धीरे-धीरे ऑडियंस का इंतज़ार कम करते नज़र आ रहे हैं। मेकर्स ने आलिया भट्ट , रणबीर कपूर और मौनी रॉय के बाद अब अमिताभ बच्चन का लुक भी रिवील कर दिया गया है । 

फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन का मोशन पोस्ट शेयर किया है। पोस्टर सोशल मीडिया पर हर तरफ काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस पोस्टर में आप देख सकते है कि अमिताभ बच्चन के चेहरे पर काफी तेज़ नजर आ रहा है। साथ ही वह हाथ में शस्त्र लिए हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस मोशन पोस्टर के साथ करण जौहर के कैप्शन ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

करण ने कैप्शन में लिखा है कि-  गुरू है गंगा ज्ञान की । काटे भाव का पाश ...गुरू उठा ले अस्त्र जब । करे पाप का नाश । एक ऐसी रोशनी जिसमें है...हर अंधेरे को हराने की शक्ति । करण के इस कैप्शन से ये तो साफ है कि फिल्म में महानायक एक गुरू की भूमिका में नज़र आने वाले हैं , जो हर बुरी ताकत को हराने का दम रखते हैं। 

महानायक के इस अंदाज़ को काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रहे है। बता दें - ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का टीजर पहले रिलीज हो चुका है। साथ ही बता दें - कि फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अमिताभ बच्चन के अलावा मौनी रॉय भी अहम रोल में नजर आएंगी। इतना ही नहीं ये पहली बार होगा जब फिल्म अलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में फैंस को फिल्म का बेसब्री के साथ इंतज़ार है। 

ये भी पढ़ें - 

Happy Birthday: प्रेग्नेंसी में भी Sonam Kapoor के ग्लैमर में नहीं आई कमी, यहां देखिए एक से बढ़कर एक फोटोशूट

शमिता शेट्टी से ब्रेकअप की खबरों के बीच राकेश बापट ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

TRP: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने पहना नंबर वन का ताज, जानिए आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Latest Bollywood News