Friday, April 26, 2024
Advertisement

TRP: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने पहना नंबर वन का ताज, जानिए आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

TV TRP Report: ऑरमैक्स मीडिया ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट शेयर कर दी है। इस हफ्ते भी अनुपमा का जलवा नहीं चला और नंबर वन पर किसी और शो ने बाजी मार ली है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 08, 2022 15:59 IST
TRP- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TRP

TV TRP Report: ऑरमैक्स मीडिया ने इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट शेयर की है। 22वें हफ्ते की रेटिंग सामने आ चुकी है और इस बार भी अनुपमा को नंबर वन की गद्दी नहीं मिली है। ऐसा नहीं है कि अनुपमा को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं, इस हफ्ते भी अनुपमा दूसरे नंबर पर विराजमान है। वहीं इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का क्या हाल है? आइए जानते हैं-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (तारक मेहता का उल्टा चश्मा)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से चल रहा है और अक्सर टीआरपी की लिस्ट में बना रहता है। इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि शो में दयाबेन की एंट्री होने वाली है, इसका प्रोमो रिलीज हो चुका है और फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और दयाबेन को वापस देखने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि फैंस ये भी कह रहे हैं कि अगर ये खबर झूठ हुई और दयाबेन वापस नहीं आईं तो वो शो देखना छोड़ देंगे।

Anupamaa (अनुपमा)

सीरियल अनुपमा इस बार टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। अनुपमा और अनुज की शादी हो गई है और शो में कई ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। शो में अनुपमा और अनुज बेटी को गोद लेने वाले हैं। वहीं शो में अनुज की फैमिली की एंट्री भी हो चुकी है।

The Kapil Sharma Show (द कपिल शर्मा शो)

द कपिल शर्मा शो आखिरी एपिसोड शूट कर चुका है। शो अब ऑफएयर होने जा रहा है, शो के आखिरी एपिसोड में जुग जुग जियो की स्टारकास्ट आई और शो को खूब देखा गया तभी तो शो टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी फैंस को पसंद आ रही है और शो टीआरपी की लिस्ट में चौथे नंबर पर रहा।

Kumkum Bhagya (कुमकुम भाग्य)

कुमकुम भाग्य भी टीआरपी लिस्ट में पांचवे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा।

यहां पढ़ें 

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

सामंथा रुथ प्रभु की बरबेरी बिकिनी की कीमत सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement