Friday, April 26, 2024
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु की बरबेरी बिकिनी की कीमत सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

सामंथा रुथ की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए काफी हैं, क्योंकि इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 08, 2022 13:28 IST
सामंथा रुथ प्रभु - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामंथा रुथ प्रभु 

सामंथा रुथ प्रभु दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। धीरे-धीरे और उन्होंने बॉलीवुड उद्योग में भी अपने पंख फैलाना शुरू कर दिया है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय है जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करती रहती हैं या अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी टोंड बॉडी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में अभिनेत्री को बरबेरी स्विमसूट और प्रिंटेड पैंट में देखा जा सकता है। उनकी पोस्ट ने बरबेरी के साथ उनके सहयोग का संकेत दिया। उन्हें पीले और काले रंग के ब्लॉक ट्राउजर के साथ काले रंग की बिकिनी सेट पहने देखा गया था। 

33,343 रुपये की बिकिनी

ब्रैंड की आधिकारिक वेबसाइट से हमें पता चला कि पुर्तगाल में बनी इस बिकनी की कीमत 400 अमरीकी डालर है, जिसे INR में बदलने पर लगभग 33,343 रुपये होते हैं। 

उनकी तस्वीरों ने न केवल उनके प्रशंसकों और अनुयायियों बल्कि कई हस्तियों का ध्यान आकर्षित किया। अनुष्का शर्मा, लक्ष्मी मांचू, संयुक्ता हेगड़े ने कमेंट किया।

सामंथा रुथ प्रभु

Image Source : INSTAGRAM
सामंथा रुथ प्रभु 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा आखिरी बार फिल्म काथु वकुला रेंदु काधल में नजर आई थीं। उन्होंने प्राइम वीडियो के साथ एक वेब सीरीज डील भी साइन की है। हरि शंकर और हरीश नारायण की जोड़ी द्वारा निर्देशित 'यशोदा' में अभिनेत्री एक असामान्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

सामंथा रुथ प्रभु

Image Source : INSTAGRAM
सामंथा रुथ प्रभु 

कॉफी विद करण में नजर आएंगी सामंथा

टॉलीवुड की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, 'शाकुंतलम' और 'यशोदा' की अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने 'कॉफ़ी विद करण' के नए सीज़न की शूटिंग पूरी कर ली है। शो कथित तौर पर सामंथा रूथ प्रभु सहित तेलुगु फिल्म उद्योग के कुछ बड़े नामों का स्वागत करेगा और जल्द ही एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा।

यहां पढ़ें 

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement