1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. TRP: अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

TRP: अक्षरा की ग्रैंड शादी पर भारी पड़ी अनुपमा की सिंपल शादी, टीआरपी में फिर से नंबर 1

TRP Report: टीआरपी की रेस में इमली, नागिन 6 और गुम हैं किसी में प्यार हैं का क्या हाल है आइए जानते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 19, 2022 13:27 IST
TRP- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM TRP

TRP List: आज है थर्सडे और आज है टीआरपी डे। आज आपके पसंदीदा शो की टीआरपी आई है और आज पता चल गया कि कौन से शो पास हुए हैं और कौन से शो दर्शकों का मन मोहने में पेल हो गए हैं। टीआरपी लिस्ट में हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा ने बाजी मार ली है। अनुपमा की शादी का सीक्वेंस फैंस को खूब पसंद आ रहा है और अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बरकरार है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी पर इतना पैसा फूंकने के बाद भी तीसरे नंबर पर है। दूसरे, चौथे और पांचवे नंबर पर कौन सा शो है? टीआरपी की रेस में इमली, नागिन 6 और गुम हैं किसी में प्यार हैं का क्या हाल है आइए जानते हैं।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना जैसे सितारों से सजा शो 'अनुपमा' इस बार भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। शो में अनुपमा और अनुज की शादी का सीक्वेंस दिखाया जा रहा है। दोनों अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लगें, खासकर अनुपमा के ब्राइडल लुक ने फैंस का दिल जीत लिया। अनुपमा के ट्विस्ट फैंस को पसंद आते हैं, और अनुपमा से लोग खुद को रिलेट कर पाते हैं तभी ये शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर रहता है। शो की 3 मिलिनय व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

अनुपमा

गुम है किसी के प्यार में

अनुपमा की तरह 'गुम है किसी के प्यार में' को भी फैंस का खूब प्यार मिलता है। शो की टीआरपी लगातार नंबर 2 पर रहती है। अगर अनुपमा ने नंबर वन की जगह अपने नाम की है तो गुम है किसी के प्यार में ने दूसरे नंबर की जगह अपने नाम कर रखी है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आएशा सिंह इस शो के लीड कलाकार हैं। शो में इस वक्त प्रेग्नेंसी ट्रैक चल रहा है और इस हफ्ते शो को 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।  

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया। बताया जा रहा है कि वेडिंग सीक्वेंस के लिए राजन शाही ने डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इसके बावजूद शो की टीआरपी पर इसका असर नहीं दिखा। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के इस शो को टीआरपी की लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है। बार्क की रिपोर्ट के मुताबिक शो को इस हफ्ते 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

इमली

स्टार प्लस के शो इमली में फैंस को इमली और आर्यन की कहानी पसंद आ रही है। इमली टीआरपी की लिस्ट में चौथे नंबर पर है। शो में इन दिनों इमली की प्रेग्नेंसी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। इस हफ्ते शो को 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।   

ये हैं चाहतें

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी का शो ये हैं चाहतें फैंस को पसंद आ रहा है। शो ने इस हफ्ते भी फैंस का मनोरंजन किया और दर्शकों को शो की कहानी पसंद आ रही है। यही वजह है कि टीआरपी की लिस्ट में शो ने पांचवा नंबर हासिल किया है। बार्क की रिपोर्ट के मुताबिक शो को इस बार 2.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

ये भी पढ़ें - 

Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu की 'सरकारु वारी पाटा' टॉलीवुड में सबसे कम समय में 100 करोड़ के क्लब में शामिल

मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से करने जा रही हैं शादी! जानिए कब बजेगी शहनाई

Cannes Film Festival 2022: एआर रहमान और कमल हासन की तस्वीर आई सामने

बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो', ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी