Friday, April 19, 2024
Advertisement

TV TRP List: अनुपमा टीआरपी की नंबर पोजिशन से हुआ धड़ाम, जानिए किस शो ने मारी बाजी?

TV TRP List: आइए जानते हैं इस हफ्ते लिस्ट में कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 01, 2022 19:21 IST
TV TRP List- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @SHAHEER_S/ @NAZIAKH10509360 TV TRP List

Highlights

  • इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है।
  • स्टार भारत का शो इस हफ्ते नंबर वन पर है।

TV TRP List: ऑरमैक्स  मीडिया की ओर से इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। इस रिपोर्ट में सीरियल्स की रेटिंग्स देखकर आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा की इस हफ्ते किस सीरियल को दर्शकों का प्यार सबसे ज्यादा मिला और कौन सा सीरियल दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरने में नाकामयाब रहा। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते लिस्ट में कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा। 

वो तो है अलबेला (Woh Toh Hai Albelaa)

केवल 15 दिनों में स्टार भारत का नया सीरियल 'वो तो है अलबेला' दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। शहीर शेख स्टारर सीरियल का प्रीमियर 14 मार्च 2022 को किया गया था। इस धारावाहिक में शेख, हिबा नवाब, किंशुक वैद्य और अनुज सचदेवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। स्टार भारत का शो इस हफ्ते नंबर वन पर है। इस बीच शहीर शेख के फैन्स टीआरपी लिस्ट से बेहद खुश हैं।

अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना अभिनीत 'अनुपमा' इस हफ्ते नंबर 2 पोजिशन पर है। यह शो अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन और संघर्षों को दर्शाता है क्योंकि वह अपने और अपनी जैसी अन्य महिलाओं के लिए जगह बनाने के लिए समाज से लड़ती है। 

नागिन 6 (Naagin6)

तेजस्वी प्रकाश-सिम्बा नागपाल स्टारर 'नागिन 6' इस बार की रेटिंग लिस्ट में तीसरी नंबर पर है। 'नागिन 6' में, 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' वैश्विक संकट से जूझ रहा है जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

लंबे समय से चल रहा टीवी सिरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' चौथे नंबर पर आ गया है। राजन शाही के शो में अक्षरा और अभिमन्यु की केमिस्ट्री फैंस को खूब लुभा रही है। 

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

'कुंडली भाग्य' टीवी स्क्रीन पर बेहद सफल और पसंदीदा शो में से एक है। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और टीआरपी रिपोर्ट इसका सबूत है। यह शो 5 साल के लीप की ओर बढ़ रहा है, जिससे कहानी में एक नया मोड़ आ रहा है। जी टीवी के इस शो को लिस्ट में 5वीं पोजीशन मिली है। 

ये भी पढ़ें - 

मशहूर टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी

Imlie Twist: वट सावित्री पूजा के दौरान बेहोश हो जाएगी इमली, सामने आएगा ये बड़ा राज़

Anupamaa Spoiler Alert: मुस्लिम लड़का बनेगा अनुपमा का दामाद! पाखी के बॉयफ्रेंड के साथ होगा नया ड्रामा

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement