A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan Health Update: इंजरी के बाद कैसी है बिग बी की हालत, यहां जानिए हेल्थ अपडेट

Amitabh Bachchan Health Update: इंजरी के बाद कैसी है बिग बी की हालत, यहां जानिए हेल्थ अपडेट

Amitabh Bachchan Health Update: बॉलीवुड के महानायक हाल ही में 'प्रोजेक्ट के' के सेट पर घायल हो गए थे। अब उन्होंने खुद अपनी सेहत का अपडेट दिया है।

Amitabh Bachchan Health Update- India TV Hindi Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan Health Update

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान अपनी पसलियों में चोट लग गई थी। उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट साझा किया है। बिग बी ने कहा कि उन्होंने ठीक होने के आलोक में अपने सभी काम की प्रतिबद्धताओं को अस्थायी रूप से रोक दिया है। वरिष्ठ अभिनेता ने मंगलवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा करने के लिए अपने ट्विटर और ब्लॉग का सहारा लिया। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी इंजरी के बारे में पता चलने के बाद उन्हें समर्थन और प्यार दिया।

जलसा में जलाई गई होली 

उन्होंने यह भी कहा कि 6 मार्च को जलसा में 'होलिका' जलाई गई थी। बिग बी के लेटेस्ट ब्लॉग के एक खंड में लिखा है, "सबसे पहले, मेरी इंजरी पर अपनी चिंता व्यक्त करने वालो के लिए, क्या मैं आपकी प्रार्थनाओं के लिए अपना आभार और प्यार व्यक्त कर सकता हूं।"

बोले- सभी काम बंद हो गए हैं

अपनी सेहत के बारे में क्या कहा, "मैं धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा हूं, इसमें समय लगेगा और डॉक्टरों द्वारा जो निर्धारित किया गया है उसका पालन किया जा रहा है। आराम करो और छाती पर पट्टी बांधो, सभी काम बंद हो गए हैं और तभी शुरू होगा जब स्थिति में सुधार होगा और डॉक्टर आश्वासन देंगे।" अभिनेता ने लोगों को होलिका उत्सव के बारे में भी बताया जो सोमवार रात उनके मुंबई स्थित आवास जलसा में किया गया था।

Women's Day 2023: 'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', महिलाओं की कहानी बयां करती हैं ये फिल्में

फैंस को होली की शुभकामनाएं

अभिनेता ने लिखा, "पिछली रात जलसा में होलिका जलाई गई थी, होली के दिन तारीख को लेकर असमंजस हो रहा था.. अब हो गई है। आज होली मनाई जा रही है, और कल, इसलिए इस असमंजस में जो कुछ किया जा सकता था, वह नहीं किया गया। मैं आराम कर रहा हूं। लेकिन इस खुशी के त्योहार के जश्न की मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। होली के रंग आपके जीवन में जीवन के बहुमुखी रंग लाए।"

Tu Jhoothi Main Makkaar movie review: इश्क, जुदाई, परिवार, ठहाके वाली परफेक्ट रॉम-कॉम है रणबीर-श्रद्धा की ये फिल्म

Latest Bollywood News