A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड AI ने किया कमाल, Amitabh Bachchan की बना दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने की सलमान खान से तुलना

AI ने किया कमाल, Amitabh Bachchan की बना दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने की सलमान खान से तुलना

अमिताभ बच्चन ने उनकी आवाज के आधार पर बनाई गई अपनी एआई-जेनरेटेड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

 Amitabh Bachchan instagram- India TV Hindi Image Source : AMITABH BACHCHAN INSTAGRAM Amitabh Bachchan

सदी के महानायक कहें या मेगास्टार, हर मामले में परफेक्ट अमिताभ बच्चन की जितनी तारीफ की जाए कम लगती है। उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी वो जितने एक्टिव रहते हैं शायद कई यंग लोग भी उतने एक्टिव न रहते हों। हर किसी के लिए प्रेरणा का काम करने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है। बात दे ये कोई आम तस्वीर नहीं है।

-15 डिग्री सेल्सियस में इस फेमस एक्ट्रेस ने किया ये खतरनाक कारनामा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Met Gala रेड कारपेट पर कांपने लगी थी Alia Bhatt की टांगे, दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

बता दें अमिताभ बच्चन ने उनकी आवाज़ के आधार पर बनाई गई अपनी एआई-जेनरेटेड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- "केवल मेरी आवाज़ के सैंपल के आधार पर एआई ने यह तस्वीर बनाई है।" उन्होंने कहा, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आने वाले वर्षों में एआई क्या करेगा, इस डर से सुप्रीम टेक के प्रमुख ने इस्तीफा दे दिया। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की तुलना सलमान खान से कर रहे हैं। 

PM मोदी और Kangana Ranaut ने किया The Kerala Story का समर्थन, तो इस एक्टर ने कसा तंज

ट्विटर पर भी उन्होंने नई तकनीकों के साथ "कीपिंग अप" की "चुनौती" के बारे में लिखा। सबसे पहले, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया: "दिन बीतते जा रहे हैं.. और नई तकनीकों में कल की तुलना में सुधार होता रहा है। फिर उन्होंने एक नए ट्वीट में लिखा "मानव धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से विकसित हो रहा है और आईटी का विकल्प बना रहा है।" यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने खुद की AI-जनित तस्वीर शेयर की है। पिछले महीने भी उन्होंने फर्श पर बैठे हुए एक आर्टवर्क पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि  "एआई...को कुछ फीड्स दिए गए...और मेरी इमेजरी इस तरह सामने आई।" अमिताभ बच्चन अगली बार प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ दिखाई देंगे। नई ट्विटर पॉलिसी के बाद उनका ब्लू टिक हटा दिया गया। तो उन्होंने कई मजेदार ट्वीट किए थे। अमिताभ बच्चन के 48.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  

 

Latest Bollywood News