Friday, April 26, 2024
Advertisement

-15 डिग्री सेल्सियस में इस फेमस एक्ट्रेस ने किया ये खतरनाक कारनामा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 06, 2023 18:38 IST
rakul preet instagram- India TV Hindi
Image Source : RAKUL PREET INSTAGRAM rakul preet

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी काम के साथ-साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में रकुल प्रीत ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने माइनस 15 डिग्री तापमान में बर्फीले ठंडे पानी में डुबकी लगाई। रकुल ने इंस्टाग्राम पर बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच डुबकी लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

PM मोदी और Kangana Ranaut ने किया The Kerala Story का समर्थन, तो इस एक्टर ने कसा तंज

'कुंडली भाग्य' में 20 साल का लीप आने के कारण इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानें कौन हैं वो हसीना

अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर इस वीडियो में कमेंट की बारिश कर रहे हैं। बता दें वीडियो में रकुल ने नीले रंग की बिकनी पहने हुई है। इस वीडियो में रकुल बर्फीली जगह के बीच स्थित अपने केबिन से आती हैं और फिर बर्फीले ठंडे पानी में डुबकी लगाती है। रकुल ने कैप्शन दिया: क्रायो इन माइनस 15 डिग्री कोई? क्रायो का मतलब है क्रायोथेरेपी जो एक बहुत कम तापमान में की जाने वाली प्रक्रिया है। एक्ट्रेस के चेहरे से साफ नजर आ रहा है कि जो उन्होंने किया है उसके लिए कितनी हिम्मत चाहिए होती है। इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक ने लिखा अब पानी गर्म हो जाएगा। वही एक ने लिखा इतनी ठंडी कैसे बरदाश्त कर ली आप ने। एक ने कहा किसी फिल्म के लिए था क्या । 

Kangana Ranaut ने शेयर किया हद से ज्यादा खूबसूरत अवतार, अनुपम खेर ने बांधे तारीफों के पुल

The Kerala Story Box office collection prediction: 'द कश्मीर' फाइल्स जैसा कमाई कर पाएगी फिल्म? जानिए पहले दिन कितना होगा बिजनेस

काम के मोर्चे पर, रकुल अगली बार 'इंडियन 2' में दिखाई देंगी। वह आखिरी बार यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म 'छतरीवाली' में नजर आई थीं। रकुल प्रीत सिंह ओटीटी फिल्म 'कठपुतली, छत्तरीवाली के अलावा थैंक्य गॉड' में भी नजर आई हैं। लेकिन रकुल की 'छत्तरीवाली' (Chhatriwali) ने हर किसी का दिल जीता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement