Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने शेयर किया हद से ज्यादा खूबसूरत अवतार, अनुपम खेर ने बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

Reported By : IANS Written By : Poonam Shukla Published on: May 06, 2023 16:04 IST
Kangana Ranaut instagram- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT INSTAGRAM Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिस कारण वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। बता दें एक्ट्रेस हर मद्दों पर अपनी खुलकर बात रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अधिक उठाएगा पाखी पर हाथ, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'कुंडली भाग्य' में 20 साल का लीप आने के कारण इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानें कौन हैं वो हसीना

बता दें जिसमें वह एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर किया। फोटोज में एक्ट्रेस को गुलाबी साड़ी में देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में बॉलीवुड हस्तियों अनुपम खेर और मृणाल ठाकुर ने भी कमेंट के जरिए कंगना की जमकर तारीफ की। फोटो में कंगना रंग-बिरंगे फूलों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं। वह अपने ट्रेडनिशनल लुक में परी लग रही है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक जरुरी इंटरव्यू के लिए तैयार।

Met Gala रेड कारपेट पर कांपने लगी थी Alia Bhatt की टांगे, दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

Anupama में आपरा मेहता के बाद होगी इस हैंडसम एक्टर की एंट्री? अनुज को मिलेगी कांटे की टक्कर

अनुपम खेर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा, आप बेहद शानदार देख रही हो।मृणाल ने प्यार भरे इमोजी का इस्तेमाल करते हुए कमेंट में लिखा- कर्ल, राशि खन्ना ने कमेंट में लिखा, सुंदर। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाले इमोजी भेजे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना के पास फिल्म तेजस है, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगी। वह अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं। एक्ट्रेस 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। कंगना के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement