Monday, May 06, 2024
Advertisement

'कुंडली भाग्य' में 20 साल का लीप आने के कारण इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानें कौन हैं वो हसीना

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली अंजुम फकीह ने हाल ही में कुंडली भाग्य शो छोड़ने के कारण का खुलासा किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 05, 2023 22:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'Kundali Bhagya

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह जल्द ही रियलिटी स्टंट शो Khatton Ke Khiladi में नजर आने वाली हैं। बता दें वह 'कुंडली भाग्य' में पिछले 6 सालों से काम कर रही थी। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान उन्हें ये शो छोड़ने की वजह बताई। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने Khatton Ke Khiladi के कारण ये शो नहीं छोड़ा है।

इस एक्ट्रेस की बेबी किक से उड़ी रातों की नींद, पोस्ट शेयर कर लिखा- पेट में बच्चा कर रहा पार्टी

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अधिक उठाएगा पाखी पर हाथ, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

इंटरव्यू  में अंजुम फकीह ने बताया कि उन्होंने Khatton Ke Khiladi में काम करने के लिए 'कुंडली भाग्य' नहीं छोड़ा है। ये दोनों एक ही समय में हुआ जिस कारण लोगों को लग रहा है कि मैं इसी कारण शो को अलविदा बोली हूं। अंजुम बहुत समय से इस शो को छोड़ने का इंतजार कर रही थी। बता दें 'कुंडली भाग्य' में पिछले दिनों 20 साल का लीप आया है। इसी कारण अंजुम ने यह शो छोड़ा है। अंजुम ने कहा "मेरा मानना है कि कहानी एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गई है जहां नए पात्रों के साथ नए अध्यायों को पेश करना जरूरी हो गया है। कुंडली को 20 साल की छलांग लगाने में छह साल लग गए। शो की ग्रोथ के लिए इसकी बहुत जरूरत थी और कहानी। अब, लीप के बाद, मुझे लगता है कि मेरे किरदार श्रृष्टि, जिसकी पिछले 6 वर्षों से शो में एक भावपूर्ण भूमिका थी, के पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।

The Kerala Story Box office collection prediction: 'द कश्मीर' फाइल्स जैसा कमाई कर पाएगी फिल्म? जानिए पहले दिन कितना होगा बिजनेस

Anupama में आपरा मेहता के बाद होगी इस हैंडसम एक्टर की एंट्री? अनुज को मिलेगी कांटे की टक्कर

अंजुम फकीह शो में अपनी नोटिस पीरियड सर्व कर रही हैं। साथ ही अपने नए शो की तैयारी भी कर रही हैं। Khatton Ke Khiladi  में उन्हें एक्टिंग नहीं हिम्मत और हौसले दिखान होगा। अंजुम फकीह ने हाल ही में अपने प्रेमी रोहित जाधव के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। अंजुम पहली बार नॉन-फिक्शन जॉनर एक्सप्लोर करती नजर आएंगी, क्योंकि वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement