Friday, May 03, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अधिक उठाएगा पाखी पर हाथ, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अधिक पाखी पर हाथ उठाएगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 05, 2023 18:48 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming 5 Major Twist

'अनुपमा' शो लोगों का पसंदीदा सीरियल में से एक है। इस सीरियल में हमे हर दिन मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। इसी कारण ये शो लोगों को काफी पसंद आता है। साथ ही ये इस सीरियल हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। 

बा और वनराज नाखुश 

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि अनुपमा को अनुज के लौटने की खबर मिल जाती है और दूसरी तरफ पाखी को भी यह पता चल जाता है और वह अपने शाह परिवार को सूचित करती है। बा नहीं चाहती कि अनुज और अनुपमा का यह पुनर्मिलन हो। साथ ही वनराज भी नाखुश है क्योंकि वह अनुपमा को अपने जीवन में पहले की तरह वापस चाहता है जहां अनुपमा के साथ उसका परिवार एक पूर्ण था और अनुपमा सभी को संभालती थी।

शो में नई एंट्री 

रिपोर्ट के अनुसार  बड़े अच्छे लगते हैं फेम अमन माहेश्वरी को शो में शामिल किया गया है। हाल की कहानी के अनुसार यह देखा गया है कि अनुज ने अनुपमा को उसे लेने के लिए घर आने की सूचना दी। अनुज और अनुपमा ने अपने पुनर्मिलन की योजना बनाई है, लेकिन यह खुशी अल्पकालिक है और अनुज अनुपमा का पुनर्मिलन अभी बाकी है। टूटा हुआ दिल अनुपमा ने अनुज का इतने लंबे समय तक इंतजार करने के बजाय अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।

The Kerala Story Box office collection prediction: 'द कश्मीर' फाइल्स जैसा कमाई कर पाएगी फिल्म? जानिए पहले दिन कितना होगा बिजनेस

प्यार की भीख

स्टार प्लस का शो अनुपमा इस समय अनुज के पीछे पागल हो रही माया के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि अनुज बेचैन हो रहा है क्योंकि आखिरकार वह समय आ गया है जब उसे अनुपमा के पास वापस जाना है। अनुपमा अपने परिवार और प्रियजनों के सामने बेहद उत्साहित और डांस करती नजर आएंगी। इस सारे नाटक के बीच माया अनुज पर जबरदस्ती करेगी और मेन गेट पर ताला लगा देगी ताकि अनुज घर से बाहर न निकल सके। माया अनुज से अपने प्यार को स्वीकार करने और उसे नहीं छोड़ने की भीख मांगती नजर आएगी, लेकिन अनुज गुस्से में उसे धक्का दे देगा। अनुज मुश्किल समय से गुजर रहा है क्योंकि माया उसके पीछे पागल हो रही है और उसे समझ नहीं आ रहा है कि उसका पागलपन कैसे रोका जाए।

भैरवी अनुपमा एक 

अनुज, छोटी अनु के साथ रहकर उसकी देखभाल करते नजर आएंगे। दूसरी ओर अनुपमा भैरवी को अपना लेगी और उसकी मार्गदर्शक शक्ति बन जाएगी। अनुज और अनुपमा को अलग-अलग रहते हुए और हर समय एक-दूसरे को याद करते हुए देखा जाएगा। दूसरी ओर भैरवी अनुपमा और अपने आसपास के लोगों के प्रति बहुत दयालु दिखेंगी और बिल्कुल अनुपमा की तरह दयालु और विनम्र होंगी।

Anupama में आपरा मेहता के बाद होगी इस हैंडसम एक्टर की एंट्री? अनुज को मिलेगी कांटे की टक्कर

अधिक उठाएगा पाखी पर हाथ

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में अधिक ने पाखी के साथ बुरा बर्ताव करने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। पहले देखा गया था कि पाखी अधिक और उसके परिवार को बिना बताए मुंबई चले गई है। परिवार के बाकी लोगों के लिए यह चिंता का विषय बनेगा। बरखा पाखी के खिलाफ अधिक के मन को दूषित कर देगी और उसे विश्वास दिला देगी कि पाखी केवल अपनी मां के बारे में सोच रही है और किसी के बारे में नहीं। अधिक अपनी बहन के खिलाफ एक शब्द नहीं सुन पाएगा और पाखी पर हाथ उठाएगा। अधिक का हिंसक पक्ष देखकर पाखी चौंक जाएगी और उसे माफ नहीं करेगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement