A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान की फैमिली ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन में करण जौहर का भी रहा जलवा

अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान की फैमिली ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन में करण जौहर का भी रहा जलवा

धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में बच्चन परिवार और शाहरुख खान समेत बॉलीवुड सितारे एक साथ डांस करते नजर आए। वहीं अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय ने अभिषेक और अमिताभ बच्चन के साथ डांस किया।

Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan, dhirubhai ambani international school- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान की फैमिली ने साथ में किया डांस

बीती रात 15 दिसंबर को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में अभिषेक-ऐश्वर्या, शाहरुख खान और करीना कपूर के अलावा कई स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आए। जहां एक तरफ अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में स्टार किड्स ने अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से सभी को इंप्रेस कर दिया तो वहीं अब बी-टाउन स्टार्स की डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान सहित कई सितारों को साथ में डांस करते देख सकते हैं।

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान फैमिली डांस

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन की कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अबराम और आराध्या बच्चन समेत कई बॉलीवुड स्टार किड्स को चीयर अप करने उनके पैरेंट्स पहुंचे। वहीं बाद में 'ओम शांति ओम' और 'दीवानगी दीवानगी' गाना बजाया गया, जिसपर सभी सितारे नाचते नजर आए। इस वीडियो में बच्चन परिवार, शाहरुख खान और उनका परिवार, करीना कपूर खान, करण जौहर, मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर भी डांस करते दिखें।

यहां देखें वीडियो-

ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में किया डांस

अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ डांस करते दिखीं। इस दौरान शाहरुख खान को बेटी सुहाना खान और खास दोस्त करण जौहर, अमिताभ बच्चन के साथ डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। स्टार्स का 'ओम शांति ओम' गाने पर किया गया डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरह अबराम और आराध्या को अपने स्कूल ग्रुप के साथ खड़े होकर गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान-ऐश्वर्या राय ने साथ में किया डांस

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में 'ओम शांति ओम' गाने पर ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान को साथ में डांस करते देखा गया। बता दें कि शाहरुख और ऐश्वर्या जिन्होंने फिल्म 'देवदास' में साथ में काम किया था और इनकी जोड़ी भी हिट हुई थी। उनका डांस लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। वहीं शाहरुख खान की बेटी भी इस वीडियो में डांस करते दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन से वीडियो वायरल

साल 2023 में ये सितारे बने पेरेंट्स, जानिए किसके घर गूंजेंगी किलकारियां

रुबीना दिलैक की डिलीवरी से पहले पति ने दिया बड़ा सरप्राइज, केक पर लिखा ये खास मैसेज

Latest Bollywood News