A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan ने फैंस को दिया आधी रात में सरप्राइज, वीडियो के बैकग्राउंड में दिखा क्यूट मोमेंट

Amitabh Bachchan ने फैंस को दिया आधी रात में सरप्राइज, वीडियो के बैकग्राउंड में दिखा क्यूट मोमेंट

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन आज 81 साल के हो गए हैं। एक्टर ने इस खास मौके पर अपने चाहने वालों को सरप्राइज दिया। आधी रात ही वो अपने फैंस से मिलने पहुंचे। उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिला। सामने आए वीडियो के बैकग्राउंड में एक प्यारा मोमेंट भी दिखा, जिस पर फैंस की नजरें भी गई हैं।

Amitabh bachchan, Amitabh bachchan meeting fans- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फैंस से मुलाकात करते अमिताभ बच्चन।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2023 को अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। बिग बी को इंडस्ट्री में लगभग पांच दशक हो चुके हैं। 1969 में उन्होंने फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अमिताभ का यह सफर आसान नहीं रहा, उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था। अपने इस फिल्मी सफर के दौरान एक ऐसी चीज जो अमिताभ हमेशा करते रहे, वो है फैंन से मिलना। 31 सालों से लगातार अमिताभ हर रविवार और अपने जन्मदिन के दिन अपने फैंस मुलाकात करते हैं। इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला। अमिताभ बच्चन आधी रात में ही अपने फैंस मिलने पहुंचे। 

अमिताभ ने की फैंस से मुलाकात
हाल में ही अमिताभ बच्चना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिल रहा है। अमिताभ अपने घर से बाहर आते हैं। एक प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर फैंस को वेव करते हैं। साथ ही अमिताभ फैंस को हाथ जोड़कर धन्यवाद कहते हैं। हमेशा की तरह ही उन्होंने पैरों में कुछ नहीं पहना था। उनके आउटफिट की बात करें तो उन्होंने पिंक जैके कैरी की थी, जिसे उन्होंने ट्रैक पैंट्स के साथ पेयर किया था। उनका अंदाज हमेशा की तरह ही दमदार था। फैंस से मुलाकात के बाद उनके घर का गेट बंद होता है और वो अंदर जाते नडर आते हैं। 

सामने आया प्यारा मोमेंट
सामने आए वीडियो में जिस बात पर हर किसी की नजर जा रही है, वो है अमिताभ बच्चन का बैकग्राउंड। वीडियो में अमिताभ के पीछे ऐश्वर्या राय बच्चन, अराध्या बच्चन और नव्या नवेली बच्चन नजर आ रही हैं, जो कैमरों से बचती हुई दिख रही हैं। तीनों छिपकर अमिताभ को देख रही हैं। नव्या और ऐश्वर्या एक-दूसरे से बात करते हुए मुस्कुरा भी रही हैं। इस दौरान जहां नव्या तस्वीर क्लिक करती दिख रही हैं। वहीं ऐश्वर्या अपना फोन भी दिखाती हैं। लोग इस मोमेंट को क्यूट और अडोरेबल बता रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोग अमिताभ को उनके जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

Image Source : Instagramअमिताभ बच्चन के पीछे खड़ी नजर आईं ऐश्वर्या, नव्या और अराध्या।

पोती और नातिन के करीब हैं अमिताभ
बता दें, अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ जलसा में ही रहते हैं। वो अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती अराध्या से काफी क्लोज हैं। अमिताभ अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के किस्से केबीसी में भी बताते रहते हैं। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 में नजर आ रहे हैं। जल्द ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' में नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो प्रभास के साथ भी फिल्म करते नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें: KBC 15 के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, भावुक होकर बोले- मैं लोगों को टिशू देता हूं, आज मेरी बारी आ गई!

बेटी संग आमिर खान कई सालों से ले रहे मेंटल हेल्थ थेरेपी, आयरा खान के Video में बोले- इसमें कोई शर्म नहीं...!

Latest Bollywood News