A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' से अजय देवगन की 'दृष्यम 2' तक, यहां देखिए नवंबर में थिएटर और OTT पर आने वाली दमदार फिल्मों की लिस्ट

अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' से अजय देवगन की 'दृष्यम 2' तक, यहां देखिए नवंबर में थिएटर और OTT पर आने वाली दमदार फिल्मों की लिस्ट

Theaters and OTT in November: नवंबर फिल्म लवर्स के लिए सबसे रोमांचक महीनों में से एक होने जा रहा है क्योंकि रिलीज के लिए कई फिल्में और वेबसीरीज हैं।

Amitabh Bachchan Uunchai Ajay Devgn Drishyam 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER Amitabh Bachchan Uunchai to Ajay Devgn Drishyam 2

Theaters and OTT in November: 2022 को खत्म होने में हमें सिर्फ एक महीना दूर है और कई फिल्मों, वेब सीरीज और किरदारों ने हमें पहले ही प्रभावित कर दिया है। वहीं अब नवंबर का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए सबसे रोमांचक महीनों में से एक बनने वाला है क्योंकि स्क्रीन पर हिट होने के लिए कई फिल्में और वेबसीरीज तैयार हैं। अजय देवगन की 'दृश्यम 2' से लेकर अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' तक, फिल्म प्रेमियों के लिए जबरदस्त सरप्राइज हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि क्या देखना है, तो यहां उन सभी फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं। देखिए नवंबर 2022 में रिलीज़ होने वाली फिल्में और वेब सीरीज...

उंचाई

सूरज बड़जात्या एक और पारिवारिक मनोरंजन के साथ वापस आ गए हैं लेकिन इस बार दोस्ती के बारे में एक फिल्म है। फिल्म में दमदार कलाकारों की लंबी फौज है जिसमें अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​अमिताभ बच्चन, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं। 'उंचाई' में तीन दोस्त एवरेस्ट बेस कैंप के लिए ट्रेक करते हैं। जब वे अपनी शारीरिक सीमाओं के साथ संघर्ष करते हैं और स्वतंत्रता का सही अर्थ सीखते हैं। यह सफर एक सीधी यात्रा के रूप में जो शुरू होता है जो अंत तक एक भावनात्मक और आध्यात्मिक यात्रा बन जाती है।

रिलीज की तारीख: 11 नवंबर

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थिएटर

दृश्यम 2

जब से अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म का पहला भाग कई साल पहले रिलीज़ हुआ था, फैंस पार्ट 2 के लिए बेताब हैं। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित फिल्म की इस दूसरी किस्त में अजय और तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर है। तो अब देखना है कि क्या विजय सलगांवकर इस बार अपने परिवार की रक्षा कर पाएंगे?

रिलीज की तारीख: 18 नवंबर

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थिएटर

भेड़िया

वरुण धवन और कृति सनोन हॉरर-कॉमेडी 'भेड़िया' में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही लोगों को बहुत इंप्रेस किया है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

रिलीज की तारीख: 25 नवंबर

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: थियेटर्स

मोनिका, ओ माय डार्लिंग

एक युवक कुछ अजीब साथियों के साथ काम करता है। वह एक हत्या करने के लिए एक शातिर प्लान तैयार करते हुए जीवन में सफल होने के लिए संघर्ष करता है। कलाकारों में हुमा कुरैशी, राजकुमार राव और राधिका आप्टे शामिल हैं।

रिलीज की तारीख: 11 नवंबर

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

ब्रीद: इनटू द शैडो 2

अभिषेक बच्चन की एंटरटेनर थ्रिलर सीरीज एक और सीजन के साथ वापस आ गई है। 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' में अमित साध और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

रिलीज की तारीख: 9 नवंबर

रिलीजिंग प्लेटफॉर्म: अमेज़न प्राइम

Elon Musk ने हिंदी में ट्वीट करके लिखा 'लॉलीपॉप लागेलू'! भोजपुर स्टार पवन सिंह भी खा गए गच्चा

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Soundarya Sharma की धांसू वेबसीरीज जल्द होगी रिलीज, Country Mafia में दिखेगा अलग अवतार

KGF Star Yash ने मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट किया ड्रेडलॉक अवतार, VIDEO देख फैंस बोले- सलाम रॉकी भाई

Latest Bollywood News