Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Soundarya Sharma की धांसू वेबसीरीज जल्द होगी रिलीज, Country Mafia में दिखेगा अलग अवतार

Bigg Boss 16 के घर में हर दिन धमाके करने वाली कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा जल्द ही वेबसीरीज 'कंट्री माफिया' में नजर आने वाली हैं। जी5 पर सीरीज का प्रीमियर होना है।

Written By : Ritu Tripathi Edited By : IANS Updated on: November 05, 2022 17:40 IST
वेबसीरीज 'कंट्री माफिया' - India TV Hindi
Image Source : TWITTER वेबसीरीज 'कंट्री माफिया'

Country Mafia: इन दिनों हर दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई-नई वेबसीरीज रिलीज होती हैं। लेकिन इस बार बात कुछ खास है। क्योंकि Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट Soundarya Sharma की एक सीरीज रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में वह ग्लैमरस लुक को छोड़ हाथ में बंदूक ताने नजर आने वाली हैं। निर्देशक शशांक राय की आगामी राजनीतिक रिवेंज थ्रिलर वेब सीरीज 'कंट्री माफिया' 18 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी, इसके निर्माताओं ने अब घोषणा की है। 

7 एपिसोड में दिखेगी दमदार कहानी 

'कंट्री माफिया' सात भागों वाली सीरीज है जो 18 नवंबर से सिर्फ जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए फ्री होगी। एक राजनीतिक बदला थ्रिलर, 'देश माफिया' अजय (अंशुमान पुष्कर) और नन्नू (सौंदर्या शर्मा) के बारे में है जो आईएएस अधिकारी बनने के लिए विदेश में पढ़ रहे थे। वेब सीरीज का ओटीटी प्लेटफॉर्म, जी5 पर प्रीमियर होना है, इसकी स्टार कास्ट में रवि किशन, सौंदर्या शर्मा, अंशुमान पुष्कर, अनीता राज और सतीश कौशिक शामिल हैं।

चढ़ेगा खून का नशा

हालांकि, परिस्थितियां उन्हें अपने जीवन के पाठ्यक्रम को बदलने और बिहार के सबसे बड़े शराब कारोबारी बब्बन राय (रवि किशन) से बदला लेने के लिए मजबूर करती हैं। गोल्ड हार्वेस्ट फिल्म द्वारा निर्मित, सीरीज को 'चढ़ेगा खून का नशा' लॉगलाइन के साथ पेश किया गया है।

जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "जी5 में, विभिन्न शैलियों से आकर्षक और मोहक कहानियों को सामने लाने और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट तक पहुंच को लोकतांत्रिक बनाकर बड़े दर्शकों को पूरा करने का हमारा प्रयास है।"

"इस प्रयास के एक हिस्से के रूप में, हम एवीओडी प्रारूप के तहत अपनी पहली विशेष सीरीज, 'कंट्री माफिया' को लॉन्च करने और हमारे मुफ्त पंजीकृत उपयोगकतार्ओं के लिए और अधिक मूल्य जोड़ने के लिए रोमांचित हैं। रवि किशन और सतीश कौशिक अभिनीत, 'कंट्री माफिया' एक शानदार बदला है।

अभिनेता रवि किशन ने कहा, "मैं अपनी अगली हिंदी मूल सीरीज, 'देश माफिया' के लिए उत्साहित हूं। यह एक ऐसी शैली है जिसे मैं प्यार करता हूं और देखता हूं और यह सौंदर्या शर्मा, सतीश कौशिक, अंशुमान पुष्कर और अनीता राज जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ है। इसलिए, मैं 18 नवंबर को इसके प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं। अपराध, राजनीति और नाटक के सभी प्रेमियों के लिए, इसे अपनी द्वि-सूची में शामिल करें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement