A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन दूसरी बार पहुंचे अयोध्या, 17 दिन बाद फिर किए रामलला के दर्शन

अमिताभ बच्चन दूसरी बार पहुंचे अयोध्या, 17 दिन बाद फिर किए रामलला के दर्शन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को अयोध्या राम मंदिर में भव्य रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कुछ हफ्तों बाद एक बार फिर अयोध्या राम मंदिर का दौरा करते देखा गया है। अमिताभ बच्चन ने प्राण प्रतिष्ठा के 17 दिन बाद दोबारा रामलला के दर्शन किए।

amitabh bachchan visited ayodhya ram mandir again in just 17 days- India TV Hindi Image Source : X अमिताभ बच्चन दूसरी बार पहुंचे अयोध्या

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में देखा गया। वहीं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कुछ हफ्तों के बाद शुक्रवार को एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने राम मंदिर का दौरा किया और रामलला के दर्शन करते नजर आए। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राम मंदिर के अभिषेक के दौरान अमिताभ बच्चन और कई अन्य फिल्मी सितारे मौजूद थे। महानायक अमिताभ बच्चन अयोध्या में एक ईवेंट में शामिल होना के लिए गए थे,  लेकिन उन्होंने समय निकल कर सबसे पहले अयोध्या पहुंच गए ताकि वहां भगवान श्रीराम के दर्शन कर सकें। 

दूसरी बार अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन मुंबई से सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां से सीधे रामलला के दरबार पहुंचे जहां विराजमान रामलला का दर्शन पूजन किया। इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी ने अमिताभ बच्चन का रामनामा डालकर स्वागत भी किया। वहीं दूसरी ओर वहां के पुजारी ने तिलक लगाकर उनका अभिनंदन भी किया। सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटो वायरल हो रही हैं। 

यहां देखें फोटो-

अमिताभ बच्चन ने रामलला के किए दर्शन

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। उन्हें  वाइट कुर्ता, वाइट पायजामा और पीली सदरी पहने राम मंदिर में देखा गया। कुछ देर मंदिर में ही में भी एक्टर ने समय बिताया। उन्होंने मंदिर में रामलला को प्रणाम किया उनकी आरती उतारी। इसके बाद अमिताभ बच्चन सीधे कमिश्नर गौरव दयाल की आवास पहुंच गए। इससे पहले अमिताभ बच्चन 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुए थे।

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट के' नाम की फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो सेक्शन 84 में भी लीड रोल निभाते दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें:

Twitter Review: TBMAUJ की कहानी ने लोगों को कितना किया इंप्रेस, जानें शाहिद-कृति की लव स्टोरी हिट या फ्लॉप

पवन कल्याण की पुरानी फिल्म हुई री-रिलीज, खेल-खेल में फैंस ने सिनेमा हॉल के अंदर ही लगा दी आग

करीना कपूर ऐसे रखती हैं खुद को फिट, वायरल तस्वीर से खुला राज

Latest Bollywood News