Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Twitter Review: TBMAUJ की कहानी ने लोगों को कितना किया इंप्रेस, जानें शाहिद-कृति की लव स्टोरी हिट या फ्लॉप

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर ट्विटर रिव्यू आना शुरू हो गए है। सोशल मीडिया पर दर्शकों के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद-कृति की लव स्टोरी लोगों को कैसी लगी यहां जाने...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 09, 2024 12:42 IST
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Twitter Reaction- India TV Hindi
Image Source : X जानें शाहिद-कृति की लव स्टोरी हिट या फ्लॉप

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शाहिद और कृति की इस फिल्म को रिलीज के तुरंत बाद दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। शाहिद कपूर फिल्म 'जर्सी' के दो साल बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से धमाका करने के लिए वापसी कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने और ट्रेलर ने तो फैंस के बीच धूम मचा दी, लेकिन क्या फिल्म की कहानी फैंस पर अपना जादू चलाने में सफल रही है या नहीं। यहां  जानें शाहिद-कृति की लव स्टोरी हिट है या फ्लॉप है।

पहले 20 मिनट कहानी में कुछ खास नहीं दिखा हैं, लेकिन कहानी आगे बढ़ती है। शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

 

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ये फिल्म एक डिलाइटफुल ROM-COM है सभी को बहुत पसंद आने वाली है। यह फिल्म  वेलेंटाइन्स डे विक में देखी जा सकती है। शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है, लेकिन फिल्म की कहानी उतनी अच्छी नहीं है।

कहानी ठीक है पर फिल्म का निर्देशन बहुत अच्छे से किया गया है, सभी कलाकारों ने दमदार काम किया है, गाने चार्टबस्टर हैं, कुल मिलाकर यह एक सुपर डुपर हिट फिल्म है।

कृति सेनन और शाहिद कपूर के बीच की केमिस्ट्री कुछ खास नहीं लगी। सभी स्टारकास्ट का काम ठीक था।

मैं जानता था कि यह फिल्म कुछ खास नहीं होगा, लेकिन स्टार का्स ने काम अच्छा किया है, लेकिन कहानी और बेहतर हो सकती थी क्योंकि इस कहानी में उतना मजा नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:

पवन कल्याण की पुरानी फिल्म हुई री-रिलीज, खेल-खेल में फैंस ने सिनेमा हॉल के अंदर ही लगा दी आग

करीना कपूर ऐसे रखती हैं खुद को फिट, वायरल तस्वीर से खुला राज

निक जोनस संग घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, रोमांटिक डेट की दिखाई खूबसूरत झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement