A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan खुद बताएंगे क्या है Project-K, फिल्म रिलीज से पहले ही पता चलेगी कहानी?

Amitabh Bachchan खुद बताएंगे क्या है Project-K, फिल्म रिलीज से पहले ही पता चलेगी कहानी?

'बाहुबली' स्टार प्रभास फिल्म Project-K को लेकर अमिताभ बच्चन बड़ा खुलासा करने वाले हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ऐलान किया है। कहानी में क्या कास होगा ये आपको अमिताभ बच्चन के आने वाले लाइव में पता चल जाएगा।

Project-K, Amitabh bachchan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Project-K पर खुलासा करेंगे अमिताभ बच्चन।

Project K: 'बाहुबली' स्टार प्रभास इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' के चलते सुर्खियों में हैं। वहीं अब प्रभास की अगली फिल्म 'सालार पार्ट 1'  का टीजर सामने आ चुका है, जिसे लोगों ने पसंद किया। इसके साथ ही वो फिल्म Project-K में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है। इसका सीधा मतलब है कि प्रभास पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन बड़ा खुलासा करने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। 

अमिताभ ने किया ये पोस्ट
अमिताभ बच्चन ने अपने हालिया पोस्ट में साझा किया कि वो फिल्म Project-K को लेकर शाम 7.10 बजे एक लाइव करेंगे और बताएंगे कि आखिर ये फिल्म है क्या? कई फैंस का कहना है कि क्या अमिताभ फिल्म की कहानी पहले ही बता देंगे? ऐसे में इस लाइव का फैंस को बेसब्री से इंताज है। वो जानना चाहते है कि फिल्म की कहानी में क्या खास होने वाला है। अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'प्रोजेक्ट-के क्या है? दुनिया जानना चाहती है! नीचे दिए गए लिंक का अनुसरण करें और जानें (bit.ly/whatisprojectk) इससे जुड़ी पहली जानकारी आज शाम 7.10 बजे।' अब ये देखने वाली बात होगी कि अमिताभ इस वीडियो में क्या खास बताते हैं। 

पूरा हो चुका है निर्माण
फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन अब तक इसे इसके वर्किंग टाइटल से जाना जा रहा है। लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन फिल्म का ऑफिशियल टाइटल जनता के सामने लाना चाह रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इसे एक बड़े इवेंट में एनाउंस किया जाएगा। एक इसका मोशन पोस्टर भी यूनाइटेड स्टेट्स में रिवील किया जाएगा। ये इवेंट 20 जुलाई को होने वाला है।

फिल्म में नजर आएंगे ये एक्टर्स
आपको बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इसके डायरेक्टर और लेखक दोनों ही नाग अश्विन ही हैं। इसे सी. अश्विनी दत्त ने Vyjayanthi मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। इसमें प्रभास के साथ-साथ कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी हैं। फिल्म को अब तक हिंदी और तमिल दो भाषाओं में शूट किया जा रहा है। फिल्म का बजट 500 से 600 करोड़ रुपये है। फिल्म 12 जनवरी 2024 को तेलुगू, हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा को खून के आंसू रुलाने के लिए तैयार हैं ये 5 महा ट्विस्ट, तीन खलनायक करेंगे हालत पस्त!

पेरिस में दंगे के बीच फंसी उर्वशी रौतेला, शेयर किया आंखों के सामने हो रही फायरिंग का Video

Latest Bollywood News