A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार को देख अपना कैरेक्टर ही भूली ये एक्ट्रेस, कई बड़ी फिल्मों में कर चुकी है काम

अक्षय कुमार को देख अपना कैरेक्टर ही भूली ये एक्ट्रेस, कई बड़ी फिल्मों में कर चुकी है काम

'Kya Loge Tum' म्यूजिक वीडियो में अमायरा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अक्षय के किरदार को धोखा देती हुई पकड़ी जाती है।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर रहे हैं। भले ही अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा रही हैं लेकिन उनके म्यूजिक वीडियोज रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। हाल ही में अक्षय का 'क्या लोगे तुम' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने में अक्षय के साथ अमायरा दस्तूर नजर आई हैं। अमायरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह शूटिंग के दौरान अक्षय के परफॉर्मेस से इतनी प्रभावित हुई हैं कि अपना कैरेक्टर भूल गईं। 

अक्षय कुमार को देखकर मंत्रमुग्ध हुईं अमायरा

अमायरा ने उस घटना को याद करते हुए कहा, मुझे याद है कि एक समय ऐसा आया जब सब ने खड़े होकर तालियां बजानी शुरू कर दीं। मैं सर के प्रदर्शन से इतनी मंत्रमुग्ध हो गई थी कि मैं भी उठकर ताली बजाने लगी। हमारे डायरेक्टर ने कहा, 'नहीं, नहीं अमायरा। तुम्हें उदास रहना है, तुम्हें रोना है। तुम ताली मत बजाओ, वह तुम्हें छोड़ने की बात कर रहा है।' सभी हंसने लगे। कुल मिलाकर यह अद्भुत शूट था। हालांकि मैं पूरे गाने में रो रही हूं, इसकी शूटिंग करने में मुझे काफी मजा आया। और हां, मैं वास्तव में भाग-2 का इंतजार कर रही हूं।

उन्होंने आगे कहा, आमतौर पर जब गाने की बात आती है तो आप देखते हैं कि हीरोइन हीरो को रिझा रही है या उसे लुभाने या रोमांटिसाइज करने का प्रयास कर रही है। लेकिन यहां वास्तव में हीरो ही सबकुछ कर रहा है, सारे प्रयास कर रहा है और वह उसे पुकार रहा है। मुझे इसकी यही बात वास्तव में पसंद आई।

अक्षय कुमार के साथ शेयर की स्क्रीन

अमायरा ने यह भी कहा कि उन्हें दिल तोड़ने वाले गाने बहुत पसंद हैं। उन्होंने बताया, बी प्राक इसे गा रहे थे और जानी ने मेरे लिए इसे कंपोज किया, यह एक बेहतरीन कॉम्बीनेशन है, क्योंकि मुझे सच में लगता है कि वह आज भारत के सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक हैं। फिर मुझे पता चला कि अक्षय सर इस शो में आने वाले हैं और मेरे लिए ऐसे प्रतिभाशाली और अद्भुत लोगों के साथ काम करने का एक यह शानदार अवसर है। इस गीत में बी प्राक सर से लेकर अक्षय सर, जानी सर (गीतकार) यहां तक कि अरविंद सर - हमारे निर्देशक, वे सभी अपने फील्ड में लीडर हैं। इसलिए मेरे लिए इन लोगों के साथ काम करने का अवसर इतना अच्छा था कि मैं इसे हाथ से जाने नहीं दे सकती थी।

यह भी पढ़ें: GHKKPM: इस दिन शूट होगा सई-विराट का आखिरी एपिसोड, गुम हो जाएगी SaiYa और SaiRat की कहानी

बिग बॉस फेम गोरी नागौरी को जान का खतरा, श‍िकायत के लिए पहुंचीं थाने तो सेल्फी लेकर भेज दिया घर

कौन है वो लड़की, जिसने 60 साल के खलनायक Ashish Vidyarthi के साथ रचाई शादी

Latest Bollywood News