Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कौन है वो लड़की, जिसने 60 साल के खलनायक Ashish Vidyarthi के साथ रचाई शादी

Ashish Vidyarthi की दूसरी पत्नी Rupali Barua ने शादी पर असम की एक सुंदर सफेद मेखला चादर पहनी थी जो 60 साल के आशीष के सफेद कुर्ते और गोल्डन मुंडू से मैच कर रही थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 25, 2023 18:54 IST
Who is Rupali Barua- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ashish Vidyarthi marriage photos

Ashish Vidyarthi: बॉलीवुड के खलनायक आशीष विद्यार्थी ने 60 के उम्र में शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया है। शादी की फोटोज में Ashish Vidyarthi अपने नई नवेली दुल्हन के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाकर मशहूर हुए आशीष विद्यार्थी की शादी की फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। आशीष विद्यार्थी अपने फिल्मी करियर के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। 

आशीष विद्यार्थी की पत्नी कौन है?

हिंदी सिनेमा में खलनायक Ashish Vidyarthi ने कोलकाता में 60 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से असम की रुपाली बरुआ से शादी रचाई है। आशीष और रुपाली की शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए हैं। बता दें कि आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी और दूसरी पत्नी ने सरनेम एक जैसा है। आशीष की पहली पत्नी का नाम राजोशी बरुआ था, जो दिग्गज अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। राजोशी बरुआ कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। राजोशी और आशीष विद्यार्थी का एक बेटा है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है।

Rupali Barua कौन है?

आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ असम की रहने वाली हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। रुपाली बरुआ कोलकाता में खुद का फैशन स्टोरी भी चलाती हैं। आशीष और रुपाली के बीच पहले दोस्ती हुई और अब दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। आशीष विद्यार्थी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जीवन के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना उनके लिए एक असाधारण एहसास है। आशीष ने बताया कि उन्होंने आज सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टूगेदर है। आशीष विद्यार्थी से जब उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये एक लंबी कहानी है कभी और शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मेकर्स ने सत्या को मक्खी की तरह शो से किया अलग! विराट-सई से पहले कटा हर्षद अरोड़ा का पत्ता

'पिता जैसा बनने के लिए बहुत दूर जाना पड़ता है पिता से', आयुष्मान खुराना का पोस्ट पढ़कर आएगा रोना

Hina Khan ने पब्लिक प्लेस में अपने बॉयफ्रेंड को किया KISS, ट्रोल्स ने कहा लंगूर के हाथ में अंगूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement