Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मेकर्स ने सत्या को मक्खी की तरह शो से किया अलग! विराट-सई से पहले कटा हर्षद अरोड़ा का पत्ता

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' सीरियल में दर्शकों को सई और सत्या की जोड़ी पसंद है लेकिन अब मेकर्स ने ठान लिया है कि वह सत्या का शो से पत्ता काटने वाले हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 25, 2023 16:19 IST
harshadarora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARSHADARORAOFICIAL satya leaving ghum hai kisikey pyaar mein

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी अब दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रही है। सई, सत्या और विराट की जिंदगी में चल रहे बवाल के बीच सोशल मीडिया पर ये बात भी तेजी से फैल रही है कि आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा शो  छोड़ने वाले हैं। 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में कुछ दिनों पहले ही सत्या और सई जोशी की शादी हुई थी, जिसके बाद से दर्शकों को SaiYa की जोड़ी भी पसंद आने लगी थी। लेकिन अब लगता है कि सत्या यानी हर्षद अरोड़ा की विदाई पक्की है क्योंकि उन्होंने अपना आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इसकी हिंट खुद सत्या का किरदार निभाने वाले हर्षद अरोड़ा ने दी है।

डॉक्टर सत्या अधिकारी की शो से छुट्टी

'गुम है किसी के प्यार में' के सत्या यानी हर्षद अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शीशे के सामने खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। फैंस को हर्षद की ये रील तो पसंद आ ही रही है लेकिन हर्षद अरोड़ा के कैप्शन ने  भी लोगों का ध्यान खींचा है। हर्षद अरोड़ा ने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है 'फेयरवेल।' हर्षद अरोड़ा के इस कैप्शन को देखकर माना जा रहा है कि उन्होंने अपना आखिरी एपिसोड शूट कर लिया है और अब 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट से उनकी विदाई हो चुकी है। हर्षद के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि आपको शो नहीं छोड़ना चाहिए।

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में आएगा लीप

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब मेकर्स एक लीप लेकर आने वाले हैं, जिसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी है। खबरों की मानें तो लीप के बाद सीरियल की कहानी सवि और विनायक के बड़े होने से शुरू होगी और विराट और सई का पत्ता कट जाएगा। लेकिन हर्षद अरोड़ा के पोस्ट को देखकर लगता है कि सई जोशी और विराट चव्हाण से पहले ही डॉक्टर सत्या अधिकारी को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa 5 Upcoming Twist: अब कभी नहीं मिलेंगे अनुज और अनुपमा! आने वाले हैं ये 5 महाट्विस्ट

अनुपमा से अनुज को छीनने के बाद माया के बदले तेवर, साड़ी छोड़ अपनाया ये लुक

GHKKPM: सई जोशी की चमकी किस्मत, सीरियल छोड़ने से पहले अक्षय कुमार के लिए बनीं माधुरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement