Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Anupamaa 5 Upcoming Twist: अब कभी नहीं मिलेंगे अनुज और अनुपमा! आने वाले हैं ये 5 महाट्विस्ट

Anupamaa Upcoming 5 Twist: 'अनुपमा' की कहानी में अब तक के सबसे दमदार ट्विस्ट आने वाले हैं। क्योंकि अब #MaAn के बीच ऐसी दरार पड़ने वाली है जो कभी खत्म नहीं होगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 25, 2023 13:44 IST
Anupamaa 5 Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 5 Upcoming Twist

Anupamaa Upcoming 5 Twist: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में अब उस मोड़ पर आ चुकी है, जिसे देखकर  #MaAn का दिल टूटने वाला है। क्योंकि अनुपमा अब अपने प्यार अनुज को हमेशा के लिए खुद से दूर करने वाली है। अब तक असमंजस में नजर आ रही अनुपमा अब बड़ा फैसला लेने के लिए तैयार है। वहीं अब आने वाले दिनों में शाह हाउस की एक और बहू घर छोड़ने वाली है। आइए जानते हैं शो में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट के बारे में...

शाह हाउस को अलविदा कहेगी किंजल 

अब तक हम शो में देख रहे थे कि किंजल अपनी बेटी परी के कारण शाह हाउस में रह रही थी। वह नहीं चाहती थी कि परी से उसका परिवार दूर हो। लेकिन पारितोष के बार-बार नजदीक आने की कोशिश के कारण उसका दिमाग खराब हो जाएगा और वह समर की शादी के बाद शाह हाउस छोड़ देगी। 

वनराज और काव्या में होगी सुलह 

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया गया कि काव्या प्रेग्नेंट है लेकिन वह यह बात वनराज को नहीं बता रही है। लेकिन आने वाले एपिसोड में यह राज वनराज को पता लगेगा और वनराज व काव्या के बीच रिश्ते ठीक होने लगेंगे। यह भी पॉसिबल है कि काव्या वापस शाह हाउस में आ जाए। 

अनुज के सामने आएगा बरखा का सच 

बरखा और अधिक के कारण कपाड़िया एंपायर के बिजनेस को बड़ा नुकसान हुआ है। समर की शादी के बाद जब अनुज अपने ऑफिस पहुंचकर अकाउंट चैक करेगा तो उसके सामने बरखा का सच आएगा। जिसके बाद वह बरखा से सीधे सवाल करेगा कि उसने ऐसा क्यों किया? जिसके बाद पाखी उसकी, अधिक और माया की पोल अनुज के सामने खोल देगी। 

कांता बेन करेगी बेटी की मदद 

कांता बेन ने छिपकर बरखा और वनराज की बातें सुन ली हैं। लेकिन वह अभी चुप है, वह ऐसा जता रही है कि उसने कुछ नहीं सुना। लेकिन जल्द ही हम देखेंगे कि कांता बेन एक बार फिर रौद्र रूप में आएगी और अपनी बेटी को इस जंजाल से निकलकर अमेरिका जाने में मदद करेगी। 

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: 'रॉकी' बनते ही छाए रणवीर सिंह, आलिया 'रानी' से नहीं हटेगी नजर

अनुज को दिल से निकालेगी अनुपमा 

आज 25 मई को आने वाले एपिसोड में हम आने वाले एपिसोड की एक झलक देखेंगे, जिसमें दिखाया जाएगा कि आने वाले दिनों में अनुज के माया के पास जाने का कारण बताने के बाद अनुपमा बड़ा फैसला लेगी। वह अनुज को माफ नहीं करेगी और हमेशा के लिए उससे अलग होने का फैसला लेगी। 

अनुपमा दोहराएगी इतिहास, अपने फैसले से अनुज को जड़ेगी तमाचा; सब कुछ छोड़ जाएगी विदेश!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement