Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupama Leap Alert! अनुपमा दोहराएगी इतिहास, अपने फैसले से अनुज को जड़ेगी तमाचा; सब कुछ छोड़ जाएगी विदेश!

Anupamaa Update: अनुपमा में कोई नया ट्विस्ट न आए क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अब अनुपमा की जिंदगी फिर एक बार पूरी तरह बदलेगी और नया मोड़ सबको हिलाकर रख देगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 25, 2023 9:18 IST
Anupamaa, Anupama, Anupamaa anuj, rupali Ganguly, Gaurav Khanna- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये नया मोड़ पूरे शाह हाउस को हिला के रख देगा। घर के हर सदस्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। 

अनुज को होगा गलती का अहसास

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज का वक्त बड़ी मुश्किल से कटेगा। ऐसा होगा कि अनुज आखिरकार अनुपमा से मिल ही लेगा। दोनों की मंदिर में मुलाकात होगी। मुलाकात के बाद अनुज, अनुपमा के सामने अपना दिल खोलकर रख देगा। वो उस पर बीती सारी मुश्किलों के बारे में बताएगा। साथ ही वो वजह भी बताएगा कि वो अनुपमा के पास क्यों नहीं आ सका। पूरी घटना बताते हुए अनुज अपनी गलती का अहसास करेगा। वो अपने घुटनों पर गिरकर अनुपमा से माफी मांगेगा। 

अनुपमा लेगी बड़ा फैसला
हालांकि, अनुपमा इस बार किसी की नहीं सुनने वाली। वो एक बार फिर इतिहास दोहराएगी। वो तय करेगी कि अनुज चाहे लाख माफी मांगे, लेकिन वो उसे किसी कीमत पर माफ नहीं करेगी। वो उसे बताएगी कि अनुज के प्यार पर सिर्फ उसका अधिकार था, जिसे उसने किसी और को दे दिया। अनुपमा की बातें अनुज को झगझोर कर रख देंगी। अनुपमा की बातें सुनने के बाद अनुज खुद को संभाल नहीं पाएगा। 

अनुज को नहीं मिलेगी माफी
अनुज दर्द से चीखेगा। वो अनुपमा को समझाएगा कि वो उसको समझे और उसे झोड़कर न जाए। वो बताएगा कि वो अपनी दुनिया उसके बिना सोच भी नहीं सकता। अनुपमा उसे बताएगी कि वो अब उस पर भरोसा नहीं कर सकती। ऐसे में वो उसके पास वापस नहीं लौटना चाहती है। रोते-रोते अनुज, अनुपमा से बार-बार माफी मांगता रहेगा, लेकिन अनुपमा अपना मन बना लेगी और वो तय कर लेगी कि अनुज को माफ नहीं करना है। 

अमेरिका जाएगी अनुपमा
इसके बाद शो में एक बड़ा बदलाव आएगा। आप देखेंगे कि अनुपमा, अनुज के साथ पैचअप नहीं करेगी और वो अमेरिका के लिए रवाना हो जाएगी। ये शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा। शो की कहानी यहीं से आगे बढ़ जाएगी। अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या अनुज, अनुपमा को वापस हासिल कर सकेगा। साथ ही ये भी देखना मजेदार होगा कि अनुपमा के इस फैसले पर शाह परिवार को वनराज का क्या रिएक्शन होगा। 

ये भी पढ़ें: Anupamaa जड़ेगी डिंपी को थप्पड़, मंडप में लेगी शॉकिंग फैसला!

हाई हील्स में टिकटॉक करते पहुंची Nora Fatehi, ट्रोलर्स ने कहा- झोला उठा के चलीं सब्जी लेने!

Salman Khan के पास दौड़ता हुआ आया छोटा फैन, फिर जो हुआ; Video देख आप भी कहेंगे 'बड़े दिल वाला'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement