Friday, April 19, 2024
Advertisement

हाई हील्स में टिकटॉक करते पहुंचीं Nora Fatehi, ट्रोलर्स ने कहा- झोला उठा के चलीं सब्जी लेने!

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। नोरा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके बैग को लेकर वो ट्रोल हुईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 25, 2023 14:32 IST
Nora Fatehi, Nora Fatehi airport look, Nora Fatehi instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nora Fatehi.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने ग्लैमरस अंदाज और शानदार डांस के लिए घर-घर में जानी जाती हैं। बच्चों से लेकर बड़ों तक लोग उनके दीवाने हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी कई लोगों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट है। वो अपनी चाल ढाल से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। जहां लोग नोरा फतेही के अंदाज के दीवाने हैं तो वहीं कई बार उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं।  

गजब का था नोरा का स्टाइल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है।  नोरा हर बार अपने एयरपोर्ट लुक से इंटरनेशनल स्टार्स को टक्कर देती हैं। इस बार भी नोरा काफी स्टाइलिश अवतार में एयरपोर्ट पहुंची। उन्होंने नीले रंग का को-आर्ड सेट कैरी किया था। शॉर्ट स्कर्ट और ब्लेजर स्टाइल आउटफिट को उन्होंने हाई हील्स के साथ कैरी किया। साथ में उन्होंने गॉगल्स और काफी बड़ा वर्साचे टोट बैग कैरी किया था। 

ट्रोलर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस बैग पर ट्रोलर्स की नजर चली गई। वीडियो देखकर ट्रोलर्स ने मजेदार कमेंट्स किए। कुछ लोगों ने बैग को सुकेश चंद्रशेखर से जोड़ कर देखा। वहीं एक ने कहा कि ये बैग लोखंडवाला की याद दिलाता है। एक ने तो बहुत ही मजेदार कमेंट किया। ट्रोलर ने लिखा कि नोरा झोला उठाकर सब्जी लेने चल पड़ी हैं। कई और ने भी सब्जी लेने जाने की बात कही। 

पहले भी हुई थीं ट्रोल
नोरा फतेही (Nora Fatehi) भले ही पूरे कॉन्फीडेंस में एयरपोर्ट पहुंची हों, लेकिन ट्रोलर्स ने उनके खूब मजे लिए हैं। बीते दिनों भी एक्ट्रेस अपनी चाल को लेकर ट्रोल हुई थीं। उनकी चाल पर लोगों ने खूब मजे लिए थे। कई ने उनकी चाल की तुलना मलाइका अरोड़ा से करते हुए उन्हें सस्ती मलाइका कह दिया था। बता दें, नोरा फतेही आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैक गॉड' में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi की भी बदली चाल, लोग बोले- बन गई हैं सस्ती मलाइका

Salman Khan के पास दौड़ता हुआ आया छोटा फैन, फिर जो हुआ; Video देख आप भी कहेंगे 'बड़े दिल वाला'

Vaibhavi Upadhyay के अंतिम संस्कार में शामिल हुए दोस्त ने खोला बड़ा राज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement