Friday, April 19, 2024
Advertisement

Salman Khan के पास दौड़ता हुआ आया छोटा फैन, फिर जो हुआ; Video देख आप भी कहेंगे 'बड़े दिल वाला'

सलमान खान (Salman Khan) को ऐसे ही बड़े दिल वाला नहीं कहा जाता, वो अक्सर अपन दरिया दिल अपने अच्छे कामों से दिखा देते हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वो अपने फैंस को कितना चाहते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 25, 2023 7:19 IST
Salman Khan, Salman Khan at airport, Salman Khan viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनका स्टाइल और स्टारडम, दोनों ही बाकी स्टार्स से बिल्कुल अलग है। उनके लिए फैंस की दीवानगी आए दिन देखने को मिल जाती है। एक बार फिर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका बड़ा दिल देखने को मिला। वीडियो देखकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

सलमान की ओर दौड़ के आया छोटा फैन

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से मिल रही धमकियों के बाद से सलमान खान अपनी सेक्योरिटी को लेकर बहुत सतर्क हैं। उनकी सेक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। अपनी टाइट सेक्योरिटी के बीच आज सुबह सलमान एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। उनको देखकर उनका एक छोटा फैन खुद को रोक नहीं पाया और उनकी ओर दौड़कर पहुंच गया। सलमान ने हाथ मिलाने के लिए बच्चे की ओर हाथ आगे बढाया, लेकिन बच्चा सीधे आकर एक्टर के गले लग गया। 

सलमान ने फैन को लगाया गले
सलमान खान ने भी अपना दरिया दिल दिखाते हुए बच्चे को गले लगा लिया और बड़े प्यार से उससे बात की। बच्चे से बात करने के बाद वो एयरपोर्ट के अंदर गए। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी पोज दिया। सलमान खान के इसी अंदाज के फैंस दीवाने हैं और यही कारण है उनकी हर दिन बढ़ती लोकप्रियता का है। अब सलमान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

इस फिल्म में आएंगे नजर
बता दें, सलमान खान हाल में ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे। सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। फिल्म में शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलकत तिवारी, जस्सी गिल और वेनकटेश भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। फिलहाल सलमान खान फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारी में जुटे हैं, जिसमें कैमियो रोल में शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं।

सलमान को मिली है Y+ सुरक्षा
दरअसल, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से ही सलमान खान को महाराष्ट्र सरकार की ओर से Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई। 

ये भी पढ़ें: 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल और सलमान खान का है गहरा नाता, एक कमरा भी किया है शेयर

Vaibhavi Upadhyay के अंतिम संस्कार में शामिल हुए दोस्त ने खोला बड़ा राज!

Nitesh Pandey के अंतिम संस्कार में रोते हुए पहुंची अनुपमा, वीडियो आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement