Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nitesh Pandey के अंतिम संस्कार में रोते हुए पहुंची अनुपमा, वीडियो आया सामने

नितेश पांडे सीरियल अनुपमा में धीरज कपूर का किरदाकर निभाते थे। नितेश के निधन से रुपाली गांगुली बुरी तरह टूट गई हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रो रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 24, 2023 20:55 IST
indiatv- India TV Hindi
Anupama reached Nitesh Pandey's funeral

अनुपमा शो के धीरज यानि नितेश पांडे ने आज सभी को अलविदा कह दिया है। नितेश के निधन की खबर सुनने के बाद से ही अनुपमा के कास्ट के साथ-साथ फैंस और पूरी टीवी इंडस्ट्री को झटका लगा है। लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि कल तक मुस्कुराता हुआ इंसान आज इस दूनिया में नहीं है। बता दें नितेश शो में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाते थे। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रुपाली गांगुली रोते हुए नितेश पांडे के घर पहुंची हैं।

Anupamaa New Promo: अनुज-अनुपमा ने किया रोमांटिक डांस, यूजर ने कहा शादी को मजाक बना रखा है

बीती रात नितेश पांडे ने कार्डियक अरेस्ट के कारण दम तोड़ दिया। वह केवल 51 साल के थे। नितेश लगभग 25 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा थे और उन्हें आए दिन अनुपमा शो में देखा जाता था। नितेश शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’, ‘खोसला का घोसला', 'दबंग 2', 'बधाई दो', 'रंगून', 'हंटर', 'मेरे यार की शादी है', 'मदारी' में नजर आ चुके हैं। इस समय वह प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा और अनुपमा में नजर आ रहे थे। उन्होंने आखिरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर 13 हफ्तों पहले किया था। जिसमें बैकग्राउंड में सॉन्ग चल रहा है बिखरने का मुझको शौक है बड़ा। इस वीडियो के कैप्शन में नितेश ने लिखा था नो कैप्शन, सिर्फ काफी समय बाद।

Bigg Boss OTT 2 के ऑफर को इस एक्टर ने मारी लात, सिर्फ ये थी वजह

नितेश ‘तेजस’, ‘मंजिल अपनी अपनी’, ‘साया’, ‘अस्तित्व एक प्रेम कहानी’, ‘जस्टजू’ और ‘दुर्गेश नंदिनी’, इंडिया वाली मां, हीरो-गायब मोड ऑन जैसे शो में भी नजर आ थे। नितेश के साथ अपने बॉन्ड को याद करते हुए रुपाली ने कहा वह एकमात्र इंडस्ट्री में ऐसे दोस्त थे, जो लगातार संपर्क में रहे। उन्होंने कहा, "वह रुद्रांश के जन्म के बाद मुझसे मिलने भी आए थे। मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है! उनका बेटा आरव रुद्रांश से कुछ ही महीने बड़ा है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही मुझे अपनी बनाई एक पेंटिंग के बारे में मैसेज किया था और हमने अपने बेटों को मिलाने की योजना बनाई थी। हम दोनों डॉग लवर भी थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement