Sunday, July 14, 2024
Advertisement

Anupamaa जड़ेगी डिंपी को थप्पड़, मंडप में लेगी शॉकिंग फैसला!

Anupamaa Update: टीवी शो 'अनुपमा' में एक के बाद एक नया ट्विस्ट आ रहा है। अनुपमा अपने फैसलों से लोगों को शॉक करने वाली है। ये फैसला डिंपी के लिए सबसे बड़ा शॉक होने वाला है।

Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 24, 2023 8:22 IST
Anupamaa, Rupali Ganguly, Dimpi- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB FROM SHOW. Dimpi and Anupamaa.

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये नया मोड़ पूरे शाह हाउस को हिला के रख देगा। घर के हर सदस्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। 

डिंपी करेदी शो ऑफ

आने वाला एपिसोड डिंपी और समर की शीदी के इर्द गिर्द खूमता नजर आएगा। आप देखेंगे कि शादी करीब आ गई है और डिंपी अभी भी शाह हाउस में फिट नहीं हो पा रही। ऐसा लगेगा कि डिंपी अपना सोचने का तरीका नहीं बदलना चाहती। साथ ही शाह फैमिली की तरफ उसका रवैया भी बदलता नजर नहीं आएगा। वो अनुज के पैसों का शो ऑफ करती रहेगी। उसकी कोशिश अनुज के पैसों से शाह फैमिली का प्यार जीतने की होगी।

अनुपमा करेगी अपना मन पक्का
अनुपमा, डिंपी की इन हरकतों को नजरअंदाज करती रहेगी। वो डिंपी को परिवार में सेट होने का दूसरा मौका देना चाहेगी। इसके बावजूद अनुपमा को डिंपी का जहरीला बर्ताव रास नहीं आएगा। अनुपमा डिंपी का खराब रवैया देखकर ये तय करेगी कि डिंपी समर और उसके परिवार के लिए सही लड़की नहीं है। अब इसके बाद बड़ा धमाका होता नजर आएगा, जिसे देख पूरा शाह परिवार शॉक में दिखेगा। 

अनुपमा भरे मंडप में सुनाएगी अपना फैसला
दरअसल, अनुपमा, समर और डिंपी की शादी तोड़ने का मन पक्का कर लेगी और भरे मंडप में अपना फैसला सुना देगी। अनुपमा शादी के बीच ही समर और डिंपी की शादी रोक देगी। अनुपमा डिंपी को जोर का तमाचा जड़ेगी और उसे अहसास दिलाएगी कि उसकी चुप्पी को उसकी कमजोरी समझकर कुछ भी न किया जाए। अनुपमा इसके बाद डिंपी के जहरीले बर्ताव की पोल सबके सामने खोल देगी। 

डिंपी करती थी शाह फैमिली के साथ बुरा बर्ताव
वो पूरे शाह परिवार के सामने बताएगी कि कैसे डिंपी बा के साथ बुरा बर्ताव कर के उन्हें उकसाती है। ये सब जानकर समर को बड़ा झटका लगेगा। उसे दुख होगा कि डिंपी उसके परिवार के साथ कितना बुरा करती आई है। अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि डिंपी को उसकी गलती का अहसास होता है या नहीं?  वहीं, क्या समर डिंपी को माफ कर पाएगा? आने वाले एपिसोड में ऐसे कई राज से पर्दा उठेगा। 

ये भी पढ़ें: Anupamaa में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, वनराज फिर बनने वाला है बाप!

TRP List: क्या से क्या हो गया! पहले नंबर से इतने पर लुढ़की 'अनुपमा', जानें बाकी सीरियल्स का हाल

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, रुपाली गांगुली ने दी श्रद्धांजलि

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement