Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, वनराज फिर बनने वाला है बाप!

Anupamaa Update: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। अनुपमा, काव्या के लिए स्टैंड लेती नजर आएगी। वहीं वनराज को एक खबर से बड़ा झटका लगेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 23, 2023 8:30 IST
Anupamaa, Anupama, Rupali Ganguly, Shudhanshu pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vanraj and Kavya.

Anupamaa Update: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये नया मोड़ पूरे शाह हाउस को हिला के रख देगा। घर के हर सदस्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। 

काव्या लेगी शाह हाउस छोड़ने का फैसला

आने वाले एपिसोड्स में देखेंगे कि पूरी कहानी काव्या को शाह हाउस से निकालने के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि काव्या वराज के खराब बर्ताव कोझेल नहीं पा रही थी। ऐसे में उन्होंने फैसला किया कि वो शाह हाउस छोड़ देगी। वनराज ये सफ कर देगा कि वो काव्या में अब जरा भी इंट्रेस्टेड नहीं है। 

काव्या होगी प्रेग्नेंट
इसी बीच काव्या को उसकी प्रेग्नेंसी का पता चलेगा, लेकिन वो इसे अपने तक ही रखेगी और वनराज को इसकी खबर भी नहीं लगने देगी। ये फैसला वो वनराज के बदलते बर्ताव के चलते लेगी। उसको लगेगा कि वनराज ये खबर सुनकर खराब तरह से रिएक्ट करे, लेकिन इन सब चीजों के बीच अनुपमा को काव्या की प्रेग्नेंसी और उसके साथ हो रहे खराब बर्ताव के बारे में पता चलेगा। 

अनुपमा देगी काव्या का साथ
अनुपमा, काव्या के प्रति अपनी सहानभूति जाहिर करेगी। वो काव्या को प्रोत्साहित करेगी कि वो वनराज को बच्चे का सच बताए। इसके बाद भी काव्या, वनराज को नहीं बताना चाहेगी, क्योंकि उसे वनराज के रिएक्शन डर सताएगा। 

अनुपमा निकालेगी मामले का हल
ऐसे में अनुपमा तय करेगी कि उसे ही अब मामले का हल निकालना है और वनराज से लड़कर काव्या को उसका परिवार वापस दिलाना है। क्या वनराज इस बच्चे को अपनाएगा? क्या अनुपमा, काव्या और वनराज के बीच के फासलों को कम कर पाएगी? अब इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में होगा। 

ये भी पढ़ें: ड्रग ओवरडोज से हुई Aditya Singh Rajput की मौत? करीबी दोस्त ने बताया सच

Upcoming Twists: 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, इन शो में आने वाले हैं धांसू ट्विस्ट, जानें आपके फेवरेट शो का हाल

RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement