Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ड्रग ओवरडोज से हुई Aditya Singh Rajput की मौत? करीबी दोस्त ने बताया सच

Aditya Singh Rajput Death Update: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का सोमवार को निधन हो गया। निधन के बाद से ही मौत के कारणों पर अटकलें लगाई जा रही हैं। अब ऐसे में उनके करीबी दोस्त का बयान सामने आया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 23, 2023 7:35 IST
Aditya Singh Rajput, Aditya Singh Rajput death, Aditya Singh Rajput death reason- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aditya Singh Rajput.

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर ने सबको हिला कर रख दिया। सोमवार को वो अपने घर के बाथरूंम में मृत पाए गए। बताया जा रहा है कि उनके दोस्त और बिल्डिंग के वॉचमैन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

मौत के कारणों पर हो रही चर्चा

आदित्य सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अटकलों का दौर शुरू हो गया। एक्टर की मौत के कारणों पर लोग लगातार तरह-तरह के दावे कर रहे हैं। ड्रग ओवरडोज का मामला भी सामने आया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि एक्टर की मौत ड्रग ओवर डोज के कारण हुई है। 

रोहित का दावा- अफवाहों पर न दें ध्यान
अब ऐसे में एक्टर के करीबी दोस्त, डिजाइनर रोहित वर्मा ने बयान दिया है। उनका कहना है कि सामने आ रहीं ड्रग ओवरडोज से मौत की खबरें अफवाह हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जांच चल रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। ऐसे में इस तरह की अटकलें न लगाई जाएं, बल्कि रिपोर्ट्स आने का इंतजार किया जाए। 

योग सीखना चाहते थे आदित्य
डिजाइन रोहित वर्मा ने ये भी बताया कि आदित्य सिंह राजपूत से उनकी 6 दिन पहले ही बात हुई थी। एक्टर ने उन्हें खुद मैसेज किया था। एक्टर एक योगा ट्रेनर की तलाश में थे। उन्होंने रोहित का योग वीडियो देख उनको मौसेज किया था। रोहित ने कहा कि आदित्य के निधन से वो काफी परेशान हुए। 

मौत से पहले कर रहे थे पार्टी
बता दें, मौत से कुछ घंटे पहले ही आदित्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की एक तस्वीर पोस्ट की थी। आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। आदित्य ने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में काम किया। वह लगभग 300 विज्ञापनों का हिस्सा रहे और उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9' जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। इसके अलावा 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज़ सीज़न 9' और 'बैड बॉय सीज़न 4' जैसे टीवी प्रोजेक्ट का भी हिस्सा रहे।

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss 11 फेम और आदित्य सिंह राजपूत के दोस्त ने शेयर किया रोते हुए वीडियो, कही ये बड़ी बात

RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

फेमस एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन, बाथरूम में मिला शव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement