Saturday, June 15, 2024
Advertisement

अनुपमा से अनुज को छीनने के बाद माया के बदले तेवर, साड़ी छोड़ अपनाया ये लुक

'Anupamaa' की माया सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में है। माया का किरदार निभाने वालीं Chhavi pandey को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 24, 2023 21:10 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NISHISAXENAA Anupamaa

सीरियल 'Anupamaa' की कहानी में हर नए दिन के साथ एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। फिलहाल सीरियल की कहानी में मुख्य आकर्षण डिंपी और समर की शादी है जिसमें हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जिससे कपाड़िया परिवार और शाह परिवार में बवाल मचा है। एक तरफ जहां अनुज के साथ रस्मों में माया उसकी पत्नी की जगह बैठ रही है तो दूसरी तरफ वनराज के साथ अनुपमा को बैठना पड़ रहा है। अनुज को अनुपमा से छीनने वाली माया को आपने सीरियल में साड़ी में देखा होगा लेकिन असल में माया का अंदाज बिल्कुल निराला है।

माया के किरदार में छवि पांडे

'अनुपमा' सीरियल में माया का किरदार निभाने वालीं छवि पांडे के किरदार की जब से सीरियल में एंट्री हुई है तब से खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। माया ने अनुज को अनुपमा से छीन लिया है और अब उसके साथ रहती भी है। सीरियल में साड़ी में दिखने वाली माया यानी छवि पांडे का सोशल मीडिया पर अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में Chhavi pandey ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में छवि मेजेंटा क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में बोट पर बैठी चाय का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।

'Anupamaa' के 'धीरज' नितेश पांडे का निधन

'अनुपमा' में धीरज का किरदार अदा करने वाले एक्टर नितेश पांडे का  51 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। एक्टर के निधन पर सीरियल के एक्टर्स नितेश को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सीरियल में कुछ महीनों पहले ही धीरज नाम के किरदार की एंट्री हुई थी जो कि अनुज कपाड़िया का बेस्टफ्रेंड था। आने वाले समय में सीरियल में देविका और धीरज की शादी होने वाली थी।

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म 'The Kerala Story' ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

GHKKPM: सई जोशी की चमकी किस्मत, सीरियल छोड़ने से पहले अक्षय कुमार के लिए बनीं माधुरी

शाहिद कपूर अपनी शादी से हुए परेशान! घर की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बाहर करते हैं ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement