A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जामनगर में फिर हुआ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग का जलसा, सलमान खान और शाहरुख खान का वीडियो आया सामने

जामनगर में फिर हुआ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग का जलसा, सलमान खान और शाहरुख खान का वीडियो आया सामने

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बीते दिन भी किया गया। जामनगर में एक खास डिनर का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में बॉलीवुड सितारे एक बार फिर साथ पहुंचे। सलमान खान और शाहरुख से लेकर कई सितारों का वीडियो सामने आया है।

SRK Salman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग डिनर के लिए पहुंचे शाहरुख खान और सलमान खान।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अभी खत्म ही हुआ था कि अब एक और सेलिब्रेशन जामनगर में आयोजित किया गया है। सितारे एक बार फिर मुंबई से जामनगर पहुंचे। शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह जैसे कई और सितारे इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान के वीडियो और तस्वीरें भी सामने आए हैं। इन देखकर जाहिर हो रहा है कि बीते दिन भी जामनगर में एक बार फिर सितारों का जमघट लगा, लेकिन ये इवेंट इतना ग्रैंड नहीं रहा। सभी सितारे सुबह पहुंचे और उसी शाम को वापस रवाना भी हो गए। 

फिर हुआ जामनगर में सेलिब्रेशन

दरअसल, एक डिनर का कार्यक्रम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सफल प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के उपलक्ष में रखा गया था। इस मौके पर अनंत और राधिका दोनों एक साथ मौजूद रहे। सलमान खान और शाहरुख दोनों को ही जामनगर एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से एक साथ रवाना होते हुए देखा गया। ये सेरेमनी काफी प्राइवेट रही इसी के चलते ज्यादा इनसाइड वीडियो सामने नहीं आए हैं। इस मौके पर अंबानी परिवार के सभी लोग मौजूद रहे। इतना ही नहीं म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी इस कार्यक्रम में आयोजित की गई थीं। 

यहां देखें वीडियो

शाहरुख-सलमान के अलावा पहुंते कई और सितारे

बॉलीवुड से शाहरुख खान और सलमान खान के आलावा रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, शिखर पहाड़िया, ओरी जैसे कई और सितारे पहुंचे। इसके अलावा अपनी पत्नी के साथ अरिजीत सिंह भी इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। माना जा रहा है कि उन्होंने अपनी आवाज का जादू एक बार फिर जामनगर में दिखाया है। 

यहां देखें वीडियो

पहले हुआ था तीन दिनों का कार्यक्रम

बता दें, जामनगर में 3 मार्च से लेकर 5 मार्च तक ग्रैंड सेलिब्रेशन चला। इस दौरान सितारों का मेला लगा रहा। कई विदेशी सितारे भी इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे। खेल जगत के लोग भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके अलावा देश दुनिया के नामी बिजनेसमैन भी पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: इतना बड़ा हो गया है 'सूर्यवंशम' का 'छोटा भानु प्रताप', 25 सालों बाद अब ऐसा दिखता है अमिताभ बच्चन का ऑन स्क्रीन बेटा

जल्द होगा ऑस्कर 2024 विजेताओं के नाम का ऐलान, जानें कब और कहां देख सकते हैं अकेडमी अवॉर्ड्स 

Latest Bollywood News