A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका ने प्री वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, कपल का डांस देख भूल जाएंगे स्टार्स के परफॉर्मेंस

अनंत-राधिका ने प्री वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, कपल का डांस देख भूल जाएंगे स्टार्स के परफॉर्मेंस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग पार्टी की अब तक कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ गई हैं, जिसमें बाॅलीवुड स्टार्स जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आपने ये वीडियो देखा जिसमें अनंत-राधिका जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Anant-Radhika Pre Wedding- India TV Hindi Image Source : DESIGN अनंत अंबानी ने राधिका के साथ किया धमाकेदार डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी का आज तीसरा दिन है। पहले-दूसरे दिन धमाकेदार पार्टी होने के बाद आज तीसरे दिन की भी तैयारी काफी जबरजस्त है।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग के आखिरी रात को यादगार बनाने के लिए प्रीतम, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, शान, अरिजीत सिंह, लकी अली जैसे कई बाॅलीवुड सिंगर्स को बुलाया गया है। वहीं बाॅलीवुड के अलावा हॉलीवुड स्टार एकॉन भी इस शाम में अपनी आवाज से समां बांधते दिखेंगे। हालांकि आज के कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियोज देखने के लिए फैंस को थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन इस वक्त हम आपके लिए ऐसा वीडियो लेकर आए है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। 

होने वाले दूल्हा और दुल्हन ने किया खूब डांस

वैसे तो इस वक्त सोशल मीडिया पर हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी की ही तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिल रही है। अब तक कई स्टार्स के डांस वीडियोज भी सामने आ चुके हैं। वहीं इस दौरान अंबानी फैमिली को भी खूब थिरकते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में अब होने वाले दूल्हा और दुल्हन के डांस का एक वीडियो सामने आया है जो कि हर तरफ धमाल मचा रहा है। 

अनंत-राधिका की केमेस्ट्री  ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अनंत-राधिका स्टेज पर  'आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे' पर बेहद ही कमाल का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल की रोमांटिक केमेस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है। हर कोई अनंत-राधिका के इस वीडियो पर काॅमेंट कर जमकर प्यार बरसा रहा है। 

 प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाड़ले यानी अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होगी। शादी से पहले कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी रखी गई, जो तीन दिन यानी 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगी। आज 3 मार्च को इस प्री-वेडिंग सेरेमनी का तीसरा दिन है, जिसकी शुरुआत आज सुबह 10:30 बजे से ही हो चुकी है। आज के कार्यक्रम में महा आरती का भी आयोजन किया गया है। इसके अलावा भी बाकी दो दिन की तरह ही आज के दिन को भी खास बनाने के लिए अंबानीज ने काफी खास इंतजाम किए हैं।

ये भी पढ़ें: 

जश्न की आखिरी रात होगी महाआरती, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के आखिरी दिन का शेड्यूल आया सामने

Latest Bollywood News