Saturday, April 13, 2024
Advertisement

जश्न की आखिरी रात होगी महाआरती, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के आखिरी दिन का शेड्यूल आया सामने

इस वक्त हर तरफ अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेरेमनी की तही चर्चा हो रही है।तीन दिवसीय इस प्री-वेडिंग फंक्शन में का आज आखिरी दिन है। तो आइए आपको बताते हैं कि अंबानी परिवार ने जश्न के आखिरी दिन के लिए क्या-क्या प्लान कर रखा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 03, 2024 17:17 IST
Anant-Radhika Pre Wedding- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जश्न की आखिरी रात होगा क्या?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में काफी धूमधाम के साथ शुरू हुई। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंचे हैं खूब एंजाॅय कर रहे हैं। इस वक्त हर तरफ सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज छाई हुई हैं। जश्न के पहले और दूसरे दिन अंबानी फैमिली के इस सेलिब्रेशन में खूब रौनक देखने को मिली। अंबानी फैमिली से लेकर वहां मौजूद सभी सितारों ने खूब गाना-बजाना किया। वहीं आज इस जश्न की आखिरी शाम है, जिसका शेड्यूल  सामने आ गया है । देखिए अंबानी परिवार ने जश्न के आखिरी दिन के लिए क्या-क्या प्लान कर रखा है। 

10:30 बजे से शुरु हुआ फंक्शन

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन की शुरुआत आज 3 मार्च सुबह 10:30 बजे से ही हो चुकी है जो कि देर रात तक चलने वाली है। सामने आए शेड्यूल के मुताबिक 10:30 बजे से दोपहर 2 बजे तक गजवन में टस्कर ट्रेल्स का आयोजन किया गया। इसके लिए वहां मौजूद सभी मेहमानों को कैजुअल ड्रेस पहनकर आना था। यहां वनतारा में हाथियों के व्यू के साथ मेहमानों के लिए खाने पीने का इंतजाम किया गया था।  

6 बजे होगा ये खास सेलिब्रेशन

वहीं वनतारा में हाथियों के व्यू के सामने खाने-पीने के बाद मेहमानों को थोड़ा वक्त आराम करने के लिए दिया गया है। इसके बाद शाम 6 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी। इस कार्यक्रम का नाम वैली ऑफ गॉड्स में हस्ताक्षर दिया गया है। इस कार्यक्रम में मेहमानों को एथनिक कपड़े पहनकर शामिल होना हैं। जहां प्यार के वादों का सेलिब्रेशन किया जाएगा। 

 महा आरती भी होगी आज

6 बजे का कार्यक्रम खत्म होने के बाद महा आरती की जाएगा। इसके बाद तारों की छांव में गेस्ट को डिनर परोसा जाएगा। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग के आखिरी रात को यादगार बनाने के लिए प्रीतम, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, शान, सुखविंदर सिंह, मोहित चौहान, मोनाली ठाकुर, अरिजीत सिंह, लकी अली और नीति मोहन को बुलाया गया है। वहीं बाॅलीवुड के अलावा हॉलीवुड स्टार एकॉन भी इस शाम में अपनी आवाज से समां बांधते दिखेंगे। वहीं आफ्टर पार्टी में एकॉन के बाद सुखबीर और हार्डी संधु भी स्टेज पर धमाल मचाएंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग के तीसरे दिन के इस शेड्यूल को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये शाम भी बड़ी मस्तानी होने वाली है। 

ये भी पढ़ें:

नीता अंबानी ने दिलजीत दोसांझ से पूछा गुजराती में सवाल, सिंगर का जवाब सुन खुशी से हो जाएंगे गदगद

शाहरुख खान ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बोला 'जय श्री राम', रॉयल एंट्री ने लूटी लाइमलाइट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement