A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान को गोद में उठाने लगे अनंत अंबानी, फिर बीच में आना पड़ा शेरा को, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

सलमान खान को गोद में उठाने लगे अनंत अंबानी, फिर बीच में आना पड़ा शेरा को, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में तीसरे दिन भी सलमान खान का अलग ही जलवा देखने को मिला। सलमान खान और अनंत अंबानी एक साथ झूमते नजर आए। इसी बीच दोनों के बीच हुआ एक फंनी मोमेंट तेजी से वायरल हो रहा है।

Anant Ambani salman khan shera funny video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत अंबानी, सलमान खान और शेरा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट सितारों का अलग ही जलवा देखने को मिला है। सितारे बन-ठन कर नाचते झूमते नजर आए। बॉलीवुड के तीनों खान हर फंक्शन में छाए दिखे। सलमान खान भी पूरी तरह से  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के इस फंक्शन को इन्जॉय करते दिखे। सलमान खान ने अनंत अंबानी के साथ एकॉन के गानों पर डांस किया। इसी बीच एक फनी वीडियो भी सामने आया, जिसमें सलमान और अनंत के मजाकिया अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। 

सलमान और अनंत की बॉन्डिंग

दरअसल, सामने आए इस प्री-वेडिंग फंक्शन में अनंत अंबानी, सलमान खान को अपनी गोद में उठाने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान एकॉन की म्यूजिकल परफॉर्मेंस चल रही है। अनंत अंबानी की कोशीश फेल होती दिखती है और वो सलमान खान को गोद में उठा नहीं पाते। इस बीच सलमान और अनंत अंबानी दोनों ही ठहाके लगाकर हंसते हैं और फिर स्टेज पर सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा आते हैं और वो सलमान को बड़े आराम से अपनी गोद में उठा लेते हैं। ये देखकर अनंत अंबानी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। 

यहां देखें वीडियो

सलमान और अनंत ने किया डांस

सलमान खान और अनंत अंबानी के बीच का ये फनी मोमेंट काफी वायरल हो रहा है। दोनों के बीच का बॉन्ड कमाल का लग रहा है। वैसे शेरा जब सलमान को गोद में उठाते हैं तो एकॉन ढोल बीच पर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और सलमान भी अनंत के साथ ही भांगड़ा करते हैं। 

कमाल का रहा इवेंट

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में सितारों से सजी महफिल देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्यारी बॉन्डिंग भी दुनिया के सामने आई। अंबानी परिवार का अपना पन भी एक दूसरे के लिए काफी गहरा दिखा। इसके अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी नामी सितारे नजर आए। इसके अलावा देश-दुनिया के बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए। तीनों दिन अलग-अलग थीम पर पार्टी हुई, जिसमें रिहाना और एकॉन जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ ही बॉलीवुड स्टार दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल के साथ ही एक्टर्स ने परफॉर्म किया। नीता अंबानी की भी खास परफॉर्मेंस रही। वहीं अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने भी इस सेलिब्रेशन को और ग्रैंड बनाने के लिए अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें: नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, जीत लिया सबका दिल

शाहरुख खान बेटी सुहाना संग झूमते आए नजर, 'छम्मक छल्लो' पर थिरकते दिखें अनंत-राधिका

Latest Bollywood News