Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, विश्वम्भरी स्तुति कर जीत लिया दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में नीता अंबानी ने भक्ति गीत विश्वंभरी स्तुति पर परफॉर्म किया। नीता अंबानी का लुक बहुत ही प्यारा लग रहा है। उन्होंने कल्चरल डांस फॉर्म से सभी का दिल जीत लिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 04, 2024 12:25 IST
Nita Ambani performed vishwambhari stuti at Anant Ambani and Radhika Merchant pre wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीता अंबानी ने अनंत-राधिका प्री वेडिंग में किया परफॉर्म।

नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में विश्वम्भरी स्तुति पर एक बहुत ही खूबसूरत प्रस्तुति दी। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग का जश्न तीन दिनों तक चला है। वहीं रविवार यानी 3 मार्च को कुछ खास प्रस्तुतियों के साथ महा आरती की गई। इसके साथ ही प्री-वेडिंग का फंक्शन खत्म हुआ। इस दौरान नीता अंबानी ने छोटे बेटे-बहू के लिए भक्ति गीत विश्वंभरी स्तुति पर शास्त्रीय नृत्य से सभी का दिल जीत लिया।

नीता अंबानी ने किया डांस

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में नीता अंबानी ने जो परफॉर्मेंस दी वह गाना मां अंबे को समर्पित है। एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह पारंपरिक रेडिश मरून साड़ी पहने बहुत ही शानदार नृत्य प्रस्तुति करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर सभी लोग नीता मुकेश अंबानी के इस डांस की जमकर तारीफें कर रहे हैं। 

यहां देखें नीता अंबानी का डांस-

नीता अंबानी विश्वम्भरी स्तुति

बचपन से ही नवरात्रि के दौरान नीता अंबानी यह भजन सुनती आ रही हैं। उन्होंने अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के आगे के मंगलमय सफर के लिए मां अंबे का आशीर्वाद लेने के लिए विश्वम्भरी स्तुति पर प्रस्तुति दी। उन्होंने इस प्रस्तुति को अपने पोते और पोतियों आदिया, शक्ति और वेदा को भी डेडिकेट किया। जामनगर में शादी से पहले का जश्न बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जामनगर से नीता अंबानी के परिवार का अलग जुड़ाव है। इस शहर में अनंत का बचपन बीता और यहीं से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने करियर की शुरुआत की। जामनगर में मुकेश अंबानी का मां कोकिलाबेन का मायका है।

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग रही है खास

रविवार को विश्वम्भरी स्तुति पर परफॉर्म करने के अलावा नीता अंबानी शनिवार को मुकेश अंबानी के साथ स्टेज पर डांस करती दिखी थीं। इस कपल ने अपने बेटे की प्री-वेडिंग के संगीत में 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

जेह अली खान के फनी लुक पर टिकी नजरें, करीना कपूर की फैमिली फोटो में सैफ अली-तैमूर का दिखा रॉयल अंदाज

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने गौरी संग किया डांस, किंग खान के रोमांटिक अंदाज ने फिर जीता दिल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने आकाश अंबानी-श्लोका मेहता संग किया डांस, अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में छाए कपल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement