Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जेह अली खान के फनी लुक पर टिकी नजरें, करीना कपूर की फैमिली फोटो में सैफ अली-तैमूर का दिखा रॉयल अंदाज

करीना कपूर खान की लेटेस्ट फैमिली फोटोशूट में जेह अली खान के एक्सप्रेशन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस फोटो में सैफ अली-तैमूर का रॉयल लुक देखने के मिल रहा है। करीना कपूर की ये फैमिली तस्वीरें अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के दौरान की हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 04, 2024 11:20 IST
kareena kapoor son Jeh ali khan funny Expression Steals heart saif taimur family pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जेह अली खान के फनी लुक पर टिकी नजरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले कई स्टार्स कपल के प्री-वेडिंग में धूम मचाते नजर आए। वहीं इस खास मौके पर करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने पूरे परिवार जेह, तैमूर, सारा और इब्राहिम अली खान के साथ शुक्रवार, 1 मार्च को गुजरात के जामनगर पहुंचे। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के तीसरे दिन की रात के झश्न के बाद करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार्यक्रम की कुछ झलकियां शेयर कीं और इन तस्वीरों में जेह के फनी एक्सप्रेशन देखने को मिले जो लोगों का ध्यान खीच रहा है।

जेह अली खान के फनी फेस ने जीता दिल

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर जो फैमिली फोटोज शेयर की हैं। उसमें करीना कपूर के साथ सैफ अली, जेह और तैमूर के साथ में नजर आ रही हैं। लोगों को पटौदी परिवार की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों में से एक में जेह के फेस एक्सप्रेशन ने सभी का दिल जीत लिया जहां उन्हे फनी चेहरा बनाते देखा जा सकता है। फैमिली तस्वीर में करीना पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और सैफ पिनस्ट्रिप सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। तैमूर भी अपने भाई के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लैक आउटफिट पहने दिखाई दिए।

जेह अली खान के फनी लुक्स-

करीना कपूर की रॉयल फैमिली फोटो

करीना सैफ अली खान के सबसे छोटे बेटे जेह के एक्सप्रेशन सबका ध्यान खींच रहा है। फैमिली फोटो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, 'जेह बाबा।' निकोल कॉन्सेसाओ ने लिखा, 'जेह बहुत क्यूट और प्यारे हैं।' जेह के फनी चेहरे ने पूरी लाइमलाइट लूट ली है। जेह हमेशा अपनी क्यूटनेस और प्यारे अंदाज से समां बांध देते हैं। करीना कपूर की रॉयल फैमिली फोटो छा गई है।

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पटौदी परिवार का अलग ही जलवा देखने को मिला है। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम-3' में नजर आएंगी। इसके अलावा करीना 'द क्रू' फिल्म में भी नजर आएंगी। करीना कपूर इन दिनों​​ फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने गौरी संग किया डांस, किंग खान के रोमांटिक अंदाज ने फिर जीता दिल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने आकाश अंबानी-श्लोका मेहता संग किया डांस, अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में छाए कपल

नीता अंबानी ने दिलजीत दोसांझ से पूछा गुजराती में सवाल, सिंगर का जवाब सुन खुशी से हो जाएंगे गदगद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement