A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का टूटा 3 साल पुराना रिश्ता, जानिए वजह?

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का टूटा 3 साल पुराना रिश्ता, जानिए वजह?

अनन्या और ईशान और उनकी फैमिली एक दूसरे के काफी क्लोज है। अनन्या अक्सर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ वक्त बिताते हुए देखी जाती रही हैं।

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ISHAANKHATTER अनन्या पांडे और ईशान खट्टर

Highlights

  • अनन्या पांडे और ईशान कथित तौर पर तीन साल से रिलेशन शिप में थे
  • एक्स-कपल ने फिल्म खाली-पिली में साथ काम किया था

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का कथित तौर पर ब्रेकअप हो गया है। खली-पीली के इन कलाकारों के बारे में खबरें थीं कि वे तीन साल से डेटिंग कर रहे थे। जबकि ईशान और अनन्या ने पब्लिक में कभी डेटिंग की बात को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने हमेशा खुद को दोस्त ही बताया। अनन्या और ईशान और उनकी फैमिली एक दूसरे के काफी क्लोज है। अनन्या अक्सर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ वक्त बिताते हुए देखी जाती रही हैं।

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या और ईशान ने अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों कलाकारों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो “खाली पीली के सेट पर दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई और इसी जगह उन्होंने एक नए सफर की शुरुआत हुई। हालांकि, 3 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म किया है। हालाकिं, वे आगे भी दोस्त बने रहेंगे।”

अलग होने के पीछे के कारण का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि, रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि अनन्या और ईशान ने महसूस किया कि 'चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया है।'

Update: मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थीं चोटिल

बीते दिनों अनन्या को 'जर्सी' एक्टर के जन्मदिन के लंच में शाहिद, मीरा और ईशान के साथ देखा गया। अनन्या और मीरा अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या अगली बार विजय देवराकोंडा स्टारर 'लाइगर' में दिखाई देंगी, जबकि ईशान फोन भूत में कैटरीना कैफ और सिद्धांत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

Latest Bollywood News