A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडे ने दिखाया नशीला फिगर, मालदीव की Photos देख लोग बोले- कैमरा के पीछे 'नाइट मैनेजर'

अनन्या पांडे ने दिखाया नशीला फिगर, मालदीव की Photos देख लोग बोले- कैमरा के पीछे 'नाइट मैनेजर'

अनन्या पांडे ने खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया है। एक्ट्रेस मालदीव में हैं और बीच किनारे ही उन्होंने केक काटा है। इस दौरान की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिन्हें देखकर आपका भी ऐसी ही वेकेशन पर जाने का मन करने लगेगा।

Ananya pandey- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में हैं। मालदीव वैसे भी बॉलीवुड सेलेब्स के लिए परफेक्ट हॉलीडे डेस्टिनेशन बना हुआ है। एक्ट्रेस अपना बर्थडे मनाने के लिए मालदीव गई हुई हैं। उन्होंने बीते दिन यानी सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया वो भी काफी शानदार अंदाज में। इस ग्रैंड और स्पेशल सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आपसे भी शायद ही कंट्रोल हो। इन पर नजर पड़ते ही आप भी ऐसी ही एक वेकेशन पर जाने का मन बना सकते हैं। 

अनन्या को मिला संकेत

अनन्या ने अपने खास दिन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ में वो समुद्र किनारे एंजॉय करती दिख रही हैं तो वहीं कुछ तस्वीरों में डिनर और मयूजिक एंजॉय करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने केक काटने की भी अपनी प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, '25!!!!! बहुत सारी कृतज्ञता, बहुत सारे खाने और रोशनी से भरपूर धन्यवाद, सभी प्यार और अच्छी भावनाओं के लिए धन्यवाद, साथ ही मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक संकेत है।'

लोगों को आई आदित्य रॉय कपूर की याद 

अब अनन्या किस संकेत की ओर इशारा कर रही हैं ये तो उन्हें ही बेहतर पता होगा, लेकिन एक्ट्रेस की तस्वीर काफी कूल और फन फीलिंग जाहिर कर रही हैं। कुछ तस्वीरों और वीडियो में एक्ट्रेस एडवेंचर स्पोर्ट्स भी ट्राई करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने अपने कंफर्टेबल स्टे का भी नजारा लोगों संग शेयर किया है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनके नो मेकअप लुक की भी काफी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग एक्ट्रेस को नैचुरल ब्यूटी कह रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि क्या इन तस्वीरों को आदित्य रॉय कपूर ने क्लिक किया है। 

अनन्या पांडे का इंस्टाग्राम पोस्ट

आदित्य रॉय कपूर को कर रहीं डेट

बता दें, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेट करने को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खबरें छाई हुई हैं। दोनों को अक्सर एक साथ डेट नाइट्स पर साथ वक्त बिताते देखा गया है। हाल में भी दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनन्या हाथों में हाथ डाले नजर आई थीं। मालदीव जाने से पहले भी दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किय गया, जिससे साफ हो गया कि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने गए हैं। वैसे बीते दिन फैंस को इंतजार था कि एक्ट्रेस के लिए उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर कोई प्यार भरा सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगे, जिससे दोनों के रिश्ते पर मुहर लग जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

Image Source : Instagramअनन्या पांडे की तस्वीरों पर कमेंट्स।

इस फिल्म में आखिरी बार दिखी थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के काम की बात करें तो वो हाल में ही 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं। वहीं आदित्य रॉय कपूर 'द नाइट मैनेजर' के दोनों सीजन में दिखे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों कई और अनडिस्क्लोज्ड प्रोजेक्ट्स में जुटे हुए हैं, जिनके बारे में जल्द ही जानकारी सामने आएगी।

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद को 'छोटा पंडित' बनना पड़ा भारी, शख्स ने मेल कर कहा- बीच चौराहे पर गोली मारूंगा

देबिना बनर्जी बेटियों संग कर रही थीं रैंपवॉक, तभी दिखे पापा गुरमीत, क्यूटनेस ने लूट ली महफिल

Latest Bollywood News